April 23, 2024

दिल्ली-NCR में तीसरे दिन भी बारिश जारी, फिर बढ़ी वाहन चालकों की परशानी

New Delhi/Alive News : दिल्ली- एनसीआर में वीरवार की सुबह भी बारिश के कारण संभावित खतरे को देखते हुए विभाग ने लोगों को ट्रैफिक दिशानिर्देशों का पालन करने की सलाह दी है। मौसम विभाग के मुताबिक कमजोर संरचनाओं के भीतर ठहरना सुरक्षित नहीं है। इस मौसम में घरों में रहना और संभव हो तो यात्रा न करना ज्यादा सुरक्षित है।

मिली जानकारी के अनुसार विभाग ने बताया है कि ऐसी भारी बारिश के कारण दिल्ली व आसपास के इलाकों की सड़कों पर फिसलन हो सकती है, जिसके कारण सड़कों पर भारी जाम लगा हुआ है। इसके साथ ही नीचे पड़ने वाले इलाकों में जलजमाव अधिक होने के कारण वाहन चालकों और राहगीरी लोगों का चलना मुश्किल हो रहा है। कुछ समय के लिए दृश्यता भी कम हो सकती है। बगानों, बागवानी और खड़ी फसलों को आंशिक क्षति पहुंच सकती है।

राजधानी दिल्ली में बारिश का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार सुबह से ही दिल्ली व आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आज लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली समेत नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़, सोहना और नूंह के इलाके भारी बारिश झेल रहे हैं। इससे एक बार फिर लोगों की परेशानियां बढ़ गईं हैं।