January 28, 2022

पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा का निधन, पीएम ने जताया दुख

New Delhi/Alive News: पायनियर के संपादक और पूर्व राज्य सभा सांसद डॉ चंदन मित्रा का बुधवार देर रात निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता स्वपन दासगुप्ता ने दी। जानकारी के मुताबिक उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने आज सुबह अपने सबसे करीबी दोस्त- पायनियर के संपादक और पूर्व सांसद चंदन मित्रा को खो दिया।

हम ला मार्टिनियर के छात्र के रूप में एक साथ थे और सेंट स्टीफंस और ऑक्सफोर्ड गए। हम एक ही समय में पत्रकारिता में शामिल हुए और अयोध्या और भगवा लहर के उत्साह को साझा किया।’ चंदन मित्रा के निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया “उनको तेज दिमाग और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी अलग पहचान बनाई। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शांति,” 

Related articles

महामारी से जान गंवाने वाले 26 पत्रकारों के परिवारों को वित्तीय सहायता देगी सरकार

New Delhi/Alive News: सरकार ने एक बयान में कहा कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ‘पत्रकार कल्याण योजना’ के तहत इन पत्रकारों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। मंत्रालय ने कहा कि आज केंद्र सरकार ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय के सचिव अमित खरे की अध्यक्षता वाली पत्रकार कल्याण योजना […]

पालतू बिल्ली की ऐसी हरकत देख, आंखे रह गई फटी की फटी

New Delhi/Alive News : हमारे घरों में बच्चे जब वॉशरूम में ज्यादा देर बिताते हैं तो अक्सर मां कहती हैं, जल्द बाहर आ जाओ, पानी मत बर्बाद करो. इंग्लैंड की राजधानी लंदन में एक परिवार के पानी का बिल बढ़ाने में उनकी पालतू बिल्ली का हाथ है. न्यूज पोर्टल यूपीआई के मुताबिक लंदन में एक […]