October 19, 2021

पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा का निधन, पीएम ने जताया दुख

New Delhi/Alive News: पायनियर के संपादक और पूर्व राज्य सभा सांसद डॉ चंदन मित्रा का बुधवार देर रात निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता स्वपन दासगुप्ता ने दी। जानकारी के मुताबिक उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने आज सुबह अपने सबसे करीबी दोस्त- पायनियर के संपादक और पूर्व सांसद चंदन मित्रा को खो दिया।

हम ला मार्टिनियर के छात्र के रूप में एक साथ थे और सेंट स्टीफंस और ऑक्सफोर्ड गए। हम एक ही समय में पत्रकारिता में शामिल हुए और अयोध्या और भगवा लहर के उत्साह को साझा किया।’ चंदन मित्रा के निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया “उनको तेज दिमाग और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी अलग पहचान बनाई। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शांति,” 

Related articles

देश के मुस्लिमों में असुरक्षा की भावना : हामिद अंसारी

New Delhi/Alive News : देश के मुस्लिमों में बेचैनी का अहसास और असुरक्षा की भावना है. स्वीकार्यता का माहौल खतरे में है. यह बात निवर्तमान उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कही है. उन्होंने यह टिप्पणी ऐसे समय में की है जब असहनशीलता और कथित गौरक्षकों की गुंडागर्दी की घटनाएं सामने आई हैं और कुछ भगवा नेताओं […]

बन्दूक की नोक पर की लूटपाट

New Delhi/Alive News : साउथ अफ्रीका के डरबन में बदमाशों ने भारतीय काउंसल जनरल शशांक विक्रम के घर में घुसकर लूटपाट की। हथियारबंद बदमाशों ने रविवार रात उनकी फैमिली और डोमेस्टिक स्टाफ को बंधक बना लिया। इस घटना को लेकर भारतीय डिप्लोमैट की फैमिली सदमे में है। भारत सरकार ने मामले को साउथ अफ्रीकन अथॉरिटी […]