April 26, 2024

चोरी के मुकदमे के आरोपी को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: सेक्टर 8 की टीम ने चोरी के मुकदमे में भगोड़े चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राम उर्फ अमित है जो दिल्ली के गौतमपुरी का रहने वाला है। आरोपी वर्ष 2015 में चोरी के मुकदमे का आरोपी है जो कोर्ट में विचाराधीन है जिसमे आरोपी ने फरीदाबाद सेक्टर 9 की मार्केट की पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें से लैपटॉप और जरूरी कागजात चोरी किए थे।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित राजकुमार ने बताया कि वह दिल्ली में अपना बिजनेस करता है दिनांक 23 जून 2015 शाम को वह दिल्ली से वापस अपने घर आ रहा था तो रास्ते में सेक्टर 9 की मार्केट में कुछ सामान लेने के लिए उसने अपनी गाड़ी पार्किंग में लगाई। जब वह वापस आया तो उसकी गाड़ी का शीशा टूटा हुआ मिला और उसकी पिछली सीट पर रखा हुआ बैग गायब था जिसमें उसका डेल कंपनी का लैपटॉप और जरूरी कागजात थे।

यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है और आरोपी वर्ष 2019 से कोर्ट से गैरहाजिर चल रहा था। कोर्ट के आदेशों के तहत आरोपी के खिलाफ सितंबर 2021 में PO का मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस थाना की टीम ने कल आरोपी को गुप्त सूत्रों के सहायता से कोर्ट रोड़ से काबू कर लिया। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आज आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।