May 5, 2024

मूलभूत सुविधाएं न मिलने से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

Faridabad/Alive News: आज नहरपार स्थित गड्ढा कॉलोनी, करुणा कॉलोनी और भोपाल कॉलोनी के लोगों ने आगरा नहर के पुल पर जाम लगा कर अपना रोष प्रदर्शन किया। सेव फरीदाबाद संस्था के नेतृत्व में इन कॉलोनियों से सैंकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हुए व सरकार और प्रशासन के खिलाफ जैम कर नारेबाजी की।

गड्ढा कॉलोनी की निवासी पायल राघव ने बताया कि यहाँ कि हालत इतनी दयनीय हो चुकी है कि अब रिश्तेदारों को घर बुलाने में भी शर्म आती है। जगह जगह जानलेवा गड्ढे हुए पड़े हैं और बरसात के दिनों में इस क्षेत्र में घरों से बाहर निकलना नामुमकिन है। सेव फरीदाबाद संस्था के अध्यक्ष पारस भारद्वाज ने फरीदाबाद के सांसद , विधायकों और प्रशासन को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में प्रदेश सरकार से 10000 करोड़ रुपया आया जिसका हिसाब जनता मांग रही है।

सीवर की पाइप डाल कर छोड़ दी गयी हैं , सीवर के चैम्बर्स डल गए हैं परन्तु उनके कनेक्शन तक नहीं जोड़े हैं जिससे यह स्पष्ट है कि जनता को दिन दिहाड़े बेवकूफ बनाया गया है। प्रदर्शनकारियो में मुख्य रूप से अमित शर्मा, धर्मराज, सुनील शर्मा, शिव दत्त शर्मा, रमेश गुलिया, कपिल आर्य विकास दूबे के अतिरिक्त सैंकड़ों की संख्या में महिला व बुज़ुर्ग शामिल हुए।