May 18, 2024

सिरसा डीसी और एसपी कर रहे हैं पद का दुरुपयोग: अभय चौटाला

Sirsa/Alive News: हरियाणा में इनेलो विधायक अभय चौटाला ने सिरसा डीसी और एसपी पर पद का दुरुपयोग कर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि वे सिरसा डीसी और एसपी के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत करेंगे।

चौटाला ने कहा कि सिरसा के जनता भवन में शुक्रवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए डीसी को दरखास्त देकर अनुमति मांगी। अनुमति मिलने के बाद डीसी ने एकदम से कार्यक्रम का समय सुबह 9 बजे से 11 बजे तक तय कर दिया। जबकि पहले दोपहर एक बजे तक अनुमति दी गई थी। चौटाला ने कहा कि आज सुबह एसपी ने अपना आदमी भेजकर संदेश भेजा कि अपना कार्यक्रम 11 बजे तक खत्म कर लो।

चौटाला ने कहा कि डीसी और एसपी बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। सिरसा सीट पर केवल बीजेपी ही नहीं पांच अन्य दलों के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। एसपी ने बीजेपी उम्मीदवार और नेताओं को पुलिस की 2 बसें दे रखी हैं। जबकि दूसरे दलों के उम्मीदवारों को नाम मात्र सुरक्षा।

अगर कुछ हुआ तो डीसी और एसपी होंगे जिम्मेदार
अभय चौटाला ने कहा कि अगर कोई छोटी सी भी शरारत हुई तो इसके जिम्मेदार सिरसा डीसी और एसपी होंगे। चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर किसानों के विरोध के चलते

गांवों में प्रचार करने नहीं आ रहे। जेड प्लस सुरक्षा वाले खट्टर ने पिछले दिनों खुद कहा था कि वे गांवों में नहीं जाएंगे। चौटाला ने कहा कि प्रदेशभर में हर जगह बीजेपी का विरोध हो रहा है। सिरसा में तो बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना तय है। कुरुक्षेत्र सीट पर भी बीजेपी जमानत नहीं बचा पाएगी।

सरपंचों को धमका रहे हैं सीएम सैनी
चौटाला ने कहा कि सीएम सैनी सरपंचों पर प्रेशर डाल रहे हैं कि बीजेपी का साथ दें। सरपंचों को धमकाया जा रहा है कि अगर वो साथ नहीं देंगे तो चुनाव के बाद परिवार भुगतना पड़ेगा।