May 3, 2024

संविधान दिवस पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित

Palwal/Alive News: जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पलवल के चेयरमैन पुनीत जिंदिया एवं सचिव पीयूष शर्मा के तत्वधान में चित्रकला एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में विजयी रहे बच्चों को सम्मानित कर सर्टिफिकेट वितरण किए गए। सचिव पीयूष शर्मा ने इस आयोजन के बारे में बताया कि संविधान दिवस का उत्सव मनाते हुए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने जिला पलवल के सभी स्कूलों में गत दिवस चित्रकला एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता कराई थी।

इस प्रतियोगिता में जिन बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया, उन सभी बच्चों को शुक्रवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बाल में सम्मानित कर सर्टिफिकेट वितरण किए गए। इन सभी बच्चों के चित्रकला एवं पोस्टरों को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के ऑफिस में एक प्रदर्शनी के माध्यम से आमजन को भी दिखाया गया।

इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि आज संविधान दिवस के मौके पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिवक्तागण, सभी स्टाफ ने अपने ऑफिस में प्रस्तावना पढी एवं सभी स्कूल के बच्चों और अध्यापकों ने नालसा हालसा द्वारा दिए गए ऑनलाइन प्रस्तावना के लिंक के द्वारा संविधान की प्रस्तावना का स्मरण किया।

इसके अतिरिक्त पीयूष शर्मा ने जिला कारागार फरीदाबाद नीमका में जाकर सभी कैदियों के साथ जेल रेडियो के माध्यम से संविधान की प्रस्तावना का पाठ पढ़ा। इसके अलावा शर्मा ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में कार्य कर रहे सक्षम युवाओं ने भी अपने अपने कार्य क्षेत्र में लोगों को प्रस्तावना का स्मरण करवाया।