March 28, 2024

नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी, पुलिस ने धरा

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने स्नैचिंग और चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चार मुकदमों को सुलझाया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सचिन निवासी पर्वतीय कॉलोनी, फावड़ा निवासी सेक्टर-23 और प्रवीन निवासी पर्वतीय कॉलोनी के रुप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने चार और दस अक्टूबर को थाना मुजेसर क्षेत्र में स्नैचिंग की दो घटनाओं को अंजाम दिया था। 30 सितम्बर को थाना डबुआ और 18 अक्टूबर को थाना सेक्टर-58 के क्षेत्र में चोरी की दो अलग अलग घटनाओं को अंजाम दिया था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को प्याली चौक से थाना सेक्टर-58 के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है जो किसी घटना को अंजाम देने वाले थे। आरोपियो से दो मोटरसाईकिल और दो मोबाईल फोन बरादम किये गऐ है।

पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि आरोपी नशे के आदि हैं जो कि अपने नशे की पूर्ति के लिये छीना झपटी तथा चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपी प्रवीन का वारदात में शामिल होने बारे सचिन और आकाश फावड़ा ने बताया जिसको 23 अक्टूबर को डिस्पोजल नाला पर्वतीय कॉलोनी से गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर नीमका जेल भेज दिया गया है।