March 29, 2024

नमिता शर्मा डीएवी बल्लभगढ़ की नवप्राचार्या नियुक्त

Faridabad/Alive News: बल्लभगढ़ स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में शनिवार को भारतीय संस्‍कृति के आधार स्‍तम्‍भ पावन यज्ञ अग्निहोत्र के पश्‍चात डीएवी प्रबन्‍धन द्वारा नमिता शर्मा को विद्यालय की नवीन प्राचार्या के रूप में नियुक्‍त किया गया। इस अवसर पर आयोजित विशेष समारोह में डी ए वी क्षेत्रीय निदेशक एवं विद्यालय के संस्‍थापक प्राचार्य एस. एस.चौधरी, क्लस्टर हेड वी. के दास तथा विद्यालय प्रबंधक डॉ. सतीश आहूजा जी ने नमिता शर्मा को विद्यालय की स्थायी प्राचार्या के रूप में प्रतिष्‍ठापित किया।

इस विशिष्‍ट समारोह में सभी को सम्‍बोधित करते हुए चौधरी जी ने कहा कि डी ए वी एक स्‍वनामधन्‍य प्राचीन संस्थान है, जो शिक्षा के क्षेत्र में लंबे समय से सेवारत है। हमें इसके परंपरागत मानकों के अनुसार कार्य कर समाज में एक अप्रतिम आदर्श प्रस्‍तुत करना है। विद्यालय प्रबंधक आहूजा जी ने विद्यालय की शैक्षिक, अकादमिक प्रगति की सराहना की। श्रेष्‍ठ प्रबन्‍धन के गुर समझाते हुए कहा कि भारतीय प्रबंधन सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन है जिसने सदा विश्‍व का मार्गदर्शन किया है।

जिसे हमें गुरुश्रेष्‍ठ चाणक्य, राजा विक्रमादित्य और भगवान राम व कृष्‍ण से सीखना चाहिए। इस समारोह में डीएवी पुलिस लाइन फरीदाबाद की प्राचार्या हेमा अरोड़ा व पलवल के प्राचार्य अरूण वर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम के अन्‍त में नमिता शर्मा ने डीएवी प्रबंधन का आभार प्रकट करते हुए विद्यालय को भविष्य में भी उच्‍च मानक स्तरानुरूप बनाए रखने की कामना प्रकट की।