April 20, 2024

अपनी मांगों को लेकर स्वास्थ्य कर्मचारियों ने डिप्टी सिविल सर्जन को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के आह्वान पर स्वास्थ्य कर्मचारियों ने संघ जिला कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार को डिप्टी सिविल सर्जन एनएचएम डॉक्टर रचना डिप्टी सिविल सर्जन डॉक्टर गजराज के माध्यम से हरियाणा सरकार को ज्ञापन दिया। जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि प्रदेश सरकार को जो ज्ञापन सौंपा गया है।

उसमें मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा के बाद भी एनएमएच कर्मचारियों को 7th पे कमीशन का लाभ नहीं दिया गया है। उन्होंने ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि कर्मचारियों के लिए 7th पे कमीशन का पत्र जारी किया जाए, साथ ही कर्मचारियों की वेतन विसंगतियों को दूर किया जाए। कर्मचारियों को कोरोना प्रोत्साहन राशि 5 हजार रुपये दी जानी थी जो अभी बकाया है। कर्मचारियों के लिए उन्होंने कैशलेस मेडिकल सुविधा की मांग भी ज्ञापन सौंप कर की है।

ज्ञापन में कुल 12 मांगे रखी गई हैं। इस दौरान भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र देशवाल, स्वास्थ्य कर्मचारी संघ और जिला पदाधिकारियों में जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, उपाध्यक्ष बलराज सिंह, महासचिव संजय बत्रा, राजकुमार, रविंद्र गुप्ता, कुलभूषण सिंह, विजेंद्र सिंह, कुलदीप सिंह, रविंद्र कुमार, बहन किरण मौजूद रहे।