April 19, 2024

प्रेम जाल में फंसाकर किया युवक का अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : कार स्पेयर पार्ट व्यापारी के बेटे को किडनैप कर उसे छोड़ने की एवज में 2 लाख की फिरौती मांगने का मामला क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने व्यापारी के बेटे को सकुशल छुड़ाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सीमरनजीत उर्फ आरव उर्फ बाबे तथा अतुल उर्फ काले का नाम शामिल है। आरोपी सिमरनजीत संजय कॉलोनी तथा आरोपी अतुल पर्वतीय कॉलोनी का निवासी है। आरोपियों ने अपनी दो अन्य महिला साथियों मंजू तथा शिला के साथ मिलकर पहले तो पीड़ित कमल को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद दो दिन पहले उसको मिलने के लिए प्लान के मुताबिक बीपीटीपी स्थित फ्लैट पर बुलाया जहां उसे बंधक बना लिया।

न्यू जनता कॉलोनी निवासी कमल के पिता नरेश की शिकायत पर 9 मई को किसी लड़की ने फोन करके उसके 30 वर्षीय बेटे कमल को खेड़ीपुल बुलाया। वहां कमल को किसी ने उस लड़की के साथ मिलकर किडनैप कर लिया और बंधक बनाकर रखा। अपहरणकर्ताओं ने कमल को छोड़ने के लिए उसके पिता से फोन पर 2 लाख की फिरौती मांगी और फिरौती ना देने की सूरत में झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगे।

आरोपी इसके बाद कमल को गाड़ी में बिठा कर इधर-उधर घुमाने लगे। क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तकनीकी का गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कमल का पता लगा लिया और उसे छुड़ाने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे जहां पुलिस को देख कर आरोपी कमल को छोड़ भाग गए। पुलिस ने कमल को गाड़ी से सकुशल बरामद कर लिया। क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपियों को कल चंदेला चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें मामले में शामिल के बारे में पूछताछ की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।