September 22, 2021

मन्दिर परिसर के प्रांगण में किया गया भंडारे प्रसाद का आयोजन

Faridabad/Alive News : डीएचबीवीएन बिजली निगम बल्लभगढ़ की पावर हाउस कॉलोनी ऐ-5 पर हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी बाबा भोले नाथ के आशीर्वाद और अनुकम्पा सभी पर बनी रहे । इसको लेकर भंडारे प्रसाद का आयोजन मन्दिर परिसर के प्राँगण में किया गया । कोरोना कोविड-19 की महामारी की चपेट में आकर शिकार हुए कर्मचारियों व प्राकृति आपदा के इस आपातकाल में बिजली की लाइनों पर काम करने के दौरान हुई दुर्घटनाओं में जान गँवाने वाले तथा सभी बिजली कर्मचारीयों की कुशल मंगल कामना के लिये भंडारे प्रसाद का आयोजन कराया गया ।

हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन बल्लभगढ़ के प्रधान कर्मवीर यादव की देखरेख में देवादि देव महादेव की पूजा अर्चना के साथ सुबह 11 बजे से प्रभु इच्छा तक भोले बाबा के भंडारे प्रसाद का वितरण किया गया । जिसमें फरीदाबाद सर्कल के सभी बिजली कर्मियों और निगम के अधिकारियों सहित कॉलोनी वासियों ने प्रसाद को ग्रहण किया ।

भंडारे प्रसाद के इस मौके पर एचएसईबी वर्कर यूनियन हरियाणा प्रदेश के महासचिव सुनील खटाना, केंद्रीय कमेटी के नेता सतीश छाबड़ी चीफ एडवाइजर, सर्कल सचिव सन्तराम लाम्बा, कर्मचारी प्रधान लेखराज चौधरी, विनोद शर्मा, सुनील कुमार, जयभगवान, बृजपाल, मदनगोपाल, सियाराम, राजबीर, सुरेंदर, पुष्पेंद्र, संजय राठौर, नारायण, जिलेसिंह, वेद, मनोज सोलंकी, सोनू गोला आदि काफी कर्मियों ने बाबा के अशीर्वादरूपी प्रसाद को ग्रहण कर आनन्द लिया ।

Related articles

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां समय से पूरी करें सभी विभाग : उपायुक्त

Faridabad/Alive News : उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह हमारा राष्ट्रीय पर्व है और हमें इसके आयोजन में किसी भी तरह की कमी नहीं रखनी है। उन्होंने कहा कि आयोजन सेक्टर-12 स्थित हैलीपेड ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा। इसके लिए सभी विभाग निर्धारित समय पर अपना-अपना कार्य पूरा करें। उपायुक्त जितेंद्र यादव […]

महाराजा अग्रसेन जयंती पर विराट हास्य कवि सम्मेलन आयोजित

फरीदाबाद : अग्रवाल समिति ने महाराजा अग्रसेन की 5141वी जयंती के उपलक्ष्य में एक विराट हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन में मौजूद हास्य कवियों ने श्रोताओं को खूब गुदगुदाया, वहीं वीर रस के कवि ने श्रोताओं को झकझोर दिया। कवि सम्मेलन में मुख्यमंत्राी मनोहर लाल खट्टर के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला का समिति […]