September 22, 2021

लंबे समय से फरार चल रहा मोस्टवांटेड अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने 25 हजार के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश कुलदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी की पहचान बल्लबगढ़ मुजेडी गांव निवासी के रूप में हुई है। जो काफी समय से फरार चल रहा था।

आरोपी के खिलाफ थाना सिटी बल्लबगढ़ में पुलिसकर्मी की हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जिसमे आरोपी ने पुलिसकर्मी के सिर में फावड़ा मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था।

थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार चावला कालोनी एरिया में स्थित पैट्रोल पम्प के पास आरोपी कुलदीप के ग्रुप का दूसरे ग्रुप के साथ झगडा हो रहा था। पुलिस पार्टी झगड़ा शांत करने के मकसद से तुरंत मौके पर पहुंची। परन्तु वहां पर आरोपी कुलदीप ने अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया।

इस मामले में पुलिस आरोपी के अन्य पाँचों साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी बहुत ही शातिर अपराधी है। जिसके खिलाफ हत्या के प्रयास, लड़ाई-झगडे के 6 मुकदमे दर्ज है। फरीदाबाद पुलिस काफी समय से आरोपी के पीछे लगी हुई थी। इसी क्रम में क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों से सूचना मिलीं थी कि थाना सेक्टर- 7 के एरिया में आरोपी कुलदीप अपने घरवालो से मिलने आएगा।

सूचना मिलते ही पुलिस ने संबंधित मामले में कार्यवाही करते हुए इंस्पेक्टर संदीप मोर की अगुवाई में टीम का गठन किया गया। आरोपी जैसे ही अपने घर पहुंचा, क्राइम ब्रांच की टीम ने सतर्कता और बुद्धिमता का परिचय देते हुए आरोपी को दबोच लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमे आरोपी से मामले में गहनता से पूछताछ कर जेल भेजा गया।

Related articles

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने वाला गिरोह गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर- 48 की टीम ने युवक का अपहरण कर लाठी-डंडों एवं लोहे की रॉड से पीटकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगो में दहशत फैलाने वाले एक गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मोहित पुत्र राम सिंह गाजीपुर रोड नगला फरीदाबाद का रहने […]

अवैध शराब मामले में दो महिला सहित दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

Palwal/Alive News : पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो महिला व दो लोगों को बगैर परमिट वाली शराब सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं। पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार कैंप थाना पुलिस ने मीतरोल गांव निवासी माला व अटाली (फरीदाबाद) गांव निवासी इलाही बक्श व […]