April 19, 2024

रेडियो महारानी की पहली वर्षगांठ पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे एक्टर पवन मल्होत्रा

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद पहुंचे बॉलीवुड एक्टर पवन मल्होत्रा ने कहा कि रेडियो महारानी का मतलब एंटरटेनमेंट के साथ आपको इंर्फोमेशन भी मिलती है। अलग-अलग फील्ड के लोगों को बुलाकर रेडियो स्टेशन पर इंटरव्यू किए जा रहे हैं। ऐसे में उनकी बात, उनका एक्सपीरियंस लोगों तक पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि आजकल के बच्चे अपनी संस्कृति से दूर हो रहे हैं। ऐसे में रेडियो पर ऐसे कार्यक्रम चलाए जाएं तो हमें वापस हमारी संस्कृति से जोड़े।

पवन मल्होत्रा रविवार शाम सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल के सभागार में आयोजित पहली वर्षगांठ के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस विशेष आयोजन के दौरान बॉलीवुड एक्टर पवन मल्होत्रा के साथ सूफी गायक शमशेर लहरी और बीरेंद्र ढिल्लो ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, जबकि मॉडल दिनेश मोहन सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। सी.दास ग्रुुप के चेयरमैन बीआर भाटिया ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

सी.दास ग्रुप के चेयरमैन बीआर भाटिया ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि रेडियो महारानी शुरू करने का उद्देश्य फरीदाबाद के प्रतिभावान बच्चों को एक मंंच देना है और उसमें हम काफी हद तक सफल भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद शहर सामाजिक समरस्ता का प्रतीक है। इस दौरान उन्होंने पवन मल्होत्रा, शमशेर लहरी, बीरेंद्र ढिल्लो, दिनेश मोहन, हरियाणा मानवाधिकार आयोग के सदस्य दीप भाटिया और भाटिया सेवक समाज के प्रधान मोहन सिंह भाटिया को स्मृति चिन्ह व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इसके बाद गायक सतेंद्र वर्मा ने अपने गीतों से सभागार में मौजूद सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। दिल्ली से आई 9 वर्षीय बच्ची नियति चित्रांश ने आंखों पर पट्टी बांधकर पियानो (की-बोर्ड) पर अपनी अंगुलियां घुमाई तो हर कोई स्तब्ध रह गया। वहीं स्किपर क्रू की भी शानदार प्रस्तुति पर सभी ने जोरदार तालियां बजाई। फरीदाबाद से गायिका करिश्मा अग्रवाल ने भी बेहतरीन गायिका का प्रदर्शन किया।