December 4, 2021

नगर निगम द्वारा 7 इकाईयां सील

Faridabad/Alive News: निग्मायुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर नगर निगम फरीदाबाद द्वारा लगातार चलाई जा रही सीलिंग ड्राइव के तहत आज 7 इकाईयों को सील किया गया। जिसमें बल्लभगढ़ जोन-एक में 7 इकाईया सील की जिन पर करीब 10.76 लाख रूपये का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है।

फरीदाबाद नगर निगम की संपत्ति कर के बकायेदारों पर शिंकजा कसने की मुहिम पिछले कई दिनो से तेजी से चलाई जा रही है। इसी संबंध में आज नगर निगम द्वारा 7 इकाईया सील की गई है।

निगमायुक्त ने यह भी बताया कि जो इकाईयां सील हो चुकी है अगर इन बकायादारों ने समय पर अपने बकायाजात को जमा नहीं कराया तो उनकी सील की गई संपत्तियों की नीलामी करने की कारवाई अमल में लाई जायेगी। आयुक्त ने करदाताओं से अपील की है कि उपरोक्त कठोर कारवाई से बचने के लिये सभी अपने-अपने बकायाजात की अदायगी तुरन्त करें।

Related articles

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन ही संजीवनी बूटी के समान है : डॉ. मानसिंह

Faridabad/Alive News : श्री सिया राम मंदिर में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए एक दिवसीय रैपिड एंटीजन जांच व वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया, जहां पर मंदिर के श्रद्धालुओं ने शिविर की व्यवस्था को सुचारू रूप देने में भरपूर सहयोग दिया और लोगों ने शिविर में बढ़-चढ़कर भाग लेकर वैक्सीन लगवाई और एक दूसरे […]

दो दिवसीय बेडमिंटन प्रतियोगिता की शुरुआत

Palwal/Alive News: जिला बेडमिंटन एसोसिएशन के तत्वावधान में शुक्रवार को दो दिवसीय बेडमिंटन प्रतियोगिता शुरू हो गई। एसोसिएशन की अध्यक्षा अलका गुप्ता की अध्यक्षता में किठवाडी स्थित विनायक ग्लोबल स्कूल में शुरू हुई प्रतियोगिता का उद्घाटन युवा उद्यमी अमित आर्य ने किया। विशिष्ट अतिथि युवा उद्यमी नवीन पसरीजा, प्रशांत पाराशर तथा जिला फरीदाबाद बेडमिंटन एसोसिएशन […]