April 25, 2024

हथौड़े से युवक पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

Faridabad/Alive News: सेक्टर-21 डी एरिया में कार में सवार 3 बदमाशों ने एक युवक पर हथौड़े और रॉड से वार किया और इसके पश्चात गोली चलाकर भागने की कोशिश करने लगे। मौके पर पहुंचे डायल 112 इआरवी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर ने दो आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ललीत और प्रदीप फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल तीसरा आरोपी फरार है।

दरअसल, वारदात के संबंध में थाना एनआईटी में आरोपी ललित, प्रदीप और सचिन के खिलाफ हत्या के प्रयास और अवैध हथियार से फायरिंग करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो से क्राईम ब्रांच सेक्टर-30 द्वारा पूछताछ की जा रही है और तीसरे फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय नीतीश अग्रवाल ने प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपियों ने आज सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-21 डी एरिया में कार में सवार 3 बदमाशों ने एक युवक को हथौड़े और रॉड से पीटकर उसके पैर तोड़ दिए और गोली चलाकर भाग रहे थे। मौके से डायल 112 इआरवी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र की टीम ने दो आरोपी ललीत और प्रदीप को काबू कर लिया है।

तीसरा आरोपी सचिन मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पीड़ित व्यक्ति को पुलिस द्वारा फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। पीड़ित मनीष ने वर्ष 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के एरिया में जानलेवा हमला करते हुए मारपीट की थी। इस घटना की शिकायत एनआईटी थाना में दर्ज है। इसी रंजिश को लेकर बदले की भावना से आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति के साथ इस घटना को अंजाम दिया है।

फरार आरोपी सचिन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी ललित पर पूर्व में लड़ाई-झगड़े और अवैध शराब तस्करी के 2 मुकदमें तथा आरोपी प्रदीप पर एनडीपीएस एक्ट के 3 एवं लडाई झगडे के एक मुकदमें थाना एनआईटी में दर्ज है। आरोपी ललित, प्रदीप और पीड़ित मनिष तीनों अदालत से बेल पर चल रहे है।