September 22, 2021

आज जिले में संक्रमण के दो नए मामले आए, तीन हुए स्वस्थ

Faridabad/Alive News : कोरोना संक्रमण के मंगलवार को जिले में दो नए मामले मिले, जबकि तीन मरीज संक्रमण को मात देकर घर लौट गए। जिले में किसी कोरोना संक्रमित की मौत नहीं हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार डबुआ कॉलोनी और सेक्टर-21 से नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब कुल संक्रमितों की संख्या 99721 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 98 972 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 716 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। केवल 33 मरीज ही उपचाराधीन हैं। इनमें से 17 अस्पतालों में भर्ती हैं। जबकि 16 मरीज होम आइसोलेशन में उपचाराधीन हैं। जिले में ऑक्सीजन सपोर्ट पर सात मरीज हैं। कोविड-19 संक्रमण के नोडल अधिकारी डॉ. रामभगत ने बताया कि मंगलवार को 2861 नए सैंपल लिए गए हैं।

अभी 643 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण कम हो रहा है, लेेकिन अभी यह पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। इसलिए लोगों को पूरी तरह से सतर्क रहने की जरूरत है। लोग कोविड 19 के नियमों का गंभीरता से पालन करें और साथ ही टीकाकरण भी जरूर कराएं।

Related articles

भाटिया सेवक समाज ऑखों की मुफ्त जांच एवं आप्रैशन कैम्प का आयोजन करेंगी

फरीदाबाद 21 अप्रैल : भाटिया सेवक समाज पंजी. सदैव सामाजिक व धार्मिक कार्यो में अपनी अहम भूमिका निभाता है। यह जानकारी भाटिया सेवक समाज के प्रधान स. मोहन सिंह भाटिया ने देते हुए बताया कि आगामी 22 अप्रैल को प्रात: 9 बजे से अपराहन 1.00 बजे भाटिया सेवक समाज रजि., 2डी ब्लाक, एनआईटी फरीदाबाद में विशाल ऑखों […]

सर्वाइकल स्पोंडिलोसिस के दर्द को न करें नजरअंदाज : डॉ. रोहित

Faridabad/Alive News :  बदलती लाइफ स्टाइल में आज लोगों के उठने बैठने का चलन बदल गया है। घरों में देर तक गर्दन झुकाकर लिखने-पडऩे का कार्य करना। ऑफिस में गर्दन झुकाकर देर तक कंप्यूटर पर कार्य करना व्यक्ति को सर्वाइकल स्पोंडिलोसिस का शिकार बना रहा है। यह कहना है। सेक्टर-16ए स्थित मेट्रो अस्पताल के वरिष्ठ […]