September 22, 2021

दीपक शर्मा बने इंटेलीजेंस मीडिया एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव

Faridabad/Alive News: वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति को इंटेलीजेंस मीडिया एसोसिएशन का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति आई एम ए के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार संजय राय ने तुरंत प्रभाव से की है।

इससे पूर्व दीपक शर्मा शक्ति आईएमए की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य रहे हैं। दीपक शर्मा राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी के साथ साथ (हिमांचल प्रदेश और उत्तराखंड) के प्रभारी भी रहेगें।

इस अवसर पर दीपक शर्मा शक्ति ने अपनी नियुक्ति के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय राय का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस जिम्मेवारी का निष्ठा से निर्वहन करते हुए आई एम ए का विस्तार करेंगे। उन्होंने कहा कि वे पत्रकारों की सेवा में विगत छः वर्ष से कार्यरत हैं और पत्रकारों के हितों की रक्षा में सदैव तत्पर रहेंगे ।

Related articles

विश्व पर्यावरण दिवस पर छात्राओं ने की पौधा लगाने की अपील

Faridabad/Alive News : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एन एच- 3 फरीदाबाद में जूनियर रेडक्रॉस गाइड्स और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड के संयुक्त प्रयास से जूनियर रेडक्रॉस और ब्रिगेड प्रभारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने विश्व पर्यावरण दिवस पर विद्यालय परिसर में ऑक्सी वन के लिए छायादार, फल और औषधि वाले पौधे रोपे। प्राचार्य रविंद्र […]

RWA द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा किया गया पौधारोपण

Faridabad/Alive News : सेक्टर-16 आरडब्ल्यूए द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आज विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा पौधारोपण किया गया। इस मौके पर आयोजनकर्ताओं द्वारा सैकड़ों छायादार व औषधीय पौधे रोपे तथा विधायक नरेंद्र गुप्ता को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेम पसरीचा ने की जबकि मंच संचालन टोनी पहलवान द्वारा बखूबी किया गया। […]