May 19, 2024

हाड कपा देने वाली सर्दी में भी पानी की किल्लत से जूझ रहे संजय कालोनी के लोग

Faridabad/Alive News: सेक्टर-23 संजय कालोनी के लोग हाड कपा देने वाली सर्दी में भी पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। पिछले कई वर्षो से क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है जिसके कारण यहां के लोग टैंकर से खरीद कर पानी पीने को मजबूर है। स्थानीय लोगों ने वार्ड पार्षद और नगर निगम अधिकारियों को समस्या से कई बार अवगत कराया है। इसके बावजूद भी पीने के पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

क्या कहना है क्षेत्रवासियों का
स्थानीय निवासी रविंद्र कुमार का कहना है कि हमने कई बार लिखित में पार्षद जयवीर खटाना और निगम अधिकारियों को शिकायत दी है लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आता। हम यहां बिहार से रहने आए हैं खाने और कमाने के लिए लेकिन यहां पर्याप्त रूप से पानी की सुविधा नहीं मिल पा रही है। जिससे काफी समस्या आ रही है।

इसके अलावा सविता ने बताया कि हम किराये के मकान में रहते हैं और मकान मालिक को पूरा बिजली और पानी का बिल देते हैं लेकिन पानी ना आने की वजह से टैंकर से पानी खरीदना पड रहा है जिसकी वजह से हमें दोगुना पानी पर खर्च करना पड़ता है।

क्या कहना है वार्ड पार्षद का
वार्ड में पीने के पानी की समस्या के समाधान के लिए रैनीवेल का बूस्टर बनाया जा रहा है जिसका मुख्यमंत्री एक माह पहले उद्घाटन कर चुके हैं। जैसे ही बूस्टर का काम पूरा होगा क्षेत्र से पीने के पानी की समस्या खत्म हो जाऐगी। और सभी को पर्याप्त रूप से पानी मिलना शुरू हो जायेगा।
-जयबीर खटाना, निवर्तमान वार्ड पार्षद।

क्या कहना है नगर निगम अधिकारी का
सेक्टर- 23 में पानी की किल्लत नही है। अगर है तो लोग नगर निगम में आकर शिकायत दें, समस्या का समाधान किया जाएगा।
-पदमभूषण, एक्सईएन- बल्लभगढ़।