May 19, 2024

सरकार से मान्यता प्राप्त का अवैध बोर्ड लगाकर शराब पिलाने वाला अहाता संचालक गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: सीएम फ्लाइंग की टीम ने बल्लभगढ़ सोहना रोड पर जोन नंबर 24 में सरकार से मान्यता प्राप्त का अवैध बोर्ड लगाकर शराब पिलाने वाले अहाता संचालक पर छापेमारी की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई सीएम फ्लाइंग द्वारा की गई छापेमारी के बाद की। सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी कर अवैध आहते का भंड़ाफोड़ किया था।

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि उनके विभाग को सूचना मिली थी कि बल्लबगढ़ सोहना रोड पर गांव गौच्छी, जीवन नगर पार्ट 2 में शराब ठेका के ऊपर अवैध रूप से अहाता चलाया जा रहा है। सूचना पर आबकारी विभाग के अधिकारियों, लोकल पुलिस और सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार, सतवीर सिंह आदि ने गुरुवार की रात छापेमारी की। मौके पर अहाता संचालक आबिद मिला। जब उससे इस स्थान पर अहाता चलाए जाने वाले वैध लाइसेंस की मांग की गई तो वह पेश नहीं कर सका।

उसने बताया कि यह अहाता जुल्फिकार नामक व्यक्ति व्यक्ति के कहने पर चला रहा है। जिसको 85 हजार प्रतिमाह किराया अदा कर रहा है। उसने यह भी बताया था कि आहता राज्य सरकार से मान्यता प्राप्त है, जिस पर सरकार से मान्यता प्राप्त अहाता का बोर्ड भी लगाया हुआ है। आबकारी निरीक्षक की शिकायत पर आबिद, जुल्फिकार व ठेकेदार राजकुमार यादव के खिलाफ मुजेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।