April 18, 2024

ऑटो मार्केट के प्रधान ने की दुकानदारों से हर सोमवार दुकान बंद करने की अपील

Faridabad/Alive News : तिकोना पार्क ऑटो मार्केट के प्रधान देविंदर रतरा ने शनिवार को मार्किट के दुकानदारों से अपील करते हुए कहाकि की लगभग डेढ़ साल से कोरोना महामारी के कारण दुकान बंद पड़ी थी लेकिन अब कोरोना लगभग ख़त्म हो चूका है। दुकाने भी पहले की तरह खुलने लगी है। उन्होंने कहाकि जिस तरह लॉकडाउन से पहले तिकोना पार्क मार्किट हर सोमवार को बंद होती थी उसी प्रकार से इस सोमवार को भी मार्किट को बंद रखा जाए।

उन्होंने दुकानदारों से कहाकि की जिस तरह लॉकडाउन में दुकानें बंद करके हम सभी ने कोरोना को मात दी है उसी प्रकार से एक दिन का अवकाश करके बचे हुए कोरोना को भी मत दे पाएंगे। दुकानदारों ने इस निर्णय की सराहना की और इस को तुरंत प्रभाव से अपील को माना।प्रधान देविंदर रतड़ा ने इस बात पर सभी दुकानदारों का धन्यवाद किया और कहाकि की वह सभी दुकानदारों का आभारी रहूँगा जिन्होंने उन्हें प्रधान बनाया और कहाकि जिस तरह दुकानदारों भाइयों ने उनका साथ दिया है वह भी पूरी ईमानदारी के साथ उनके साथ खड़े होंगे।

उन्होंने कहाकि तिकोना पार्क मार्किट में कोई भी समस्या नहीं रहने दी जाएगी। इस बैठक में दीनू खान,वाजिद खान, माजिद खान ,महेंद्र शर्मा, अली खान,पप्पू भाटिया, संजय भारद्वाज व अन्य दुकानदार मौजूद थे।