May 7, 2024

एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी नहीं मिला मृतक शीतल को न्याय

Faridabad/Alive News: शीतल की मौत के एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी मृतक शीतल को अभी तक न्याय नहीं मिला है जिसको लेकर शीतल के परिजनों में काफी आक्रोश है। शीतल को न्याय दिलाने के लिए सोमवार को परिजन पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे और शीतल के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है।

गौरतलब रहे कि 28 फरवरी को ससुरालियों ने गुडगांव निवासी 24 वर्षीय महिला शीतल के साथ दहेज के लिए मारपीट कर एशियन अस्पताल के सामने छोड़ दिया था । जिसके बाद परिजनों ने शीतल को मृत पाया और शव का पोस्टमार्टम कर शांतिपूर्ण तरीके से अंतिम संस्कार करा दिया। शीतल की मौत के एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी मृतक शीतल को अभी तक न्याय नहीं मिला है जिसको लेकर शीतल के परिजनों में आज काफी आक्रोश दिखाई दिया। शीतल को न्याय दिलाने के लिए परिजन पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे और “जस्टिस फॉर शीतल” के नारे लगाए और शीतल के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई।

बता दे कि गुडगांव की रहने वाली 24 वर्षीय महिला शीतल जिसकी शादी भाकरी में 4 साल पहले सोनू नाम के व्यक्ति से धूमधाम हुई थी। शीतल के परिजनों ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि शादी के 6 महीने बाद ही मृतक शीतल को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और दहेज की मांग करनी शुरू कर दी थी। ससुराल पक्ष के लोगों ने जितने दान दहेज की मांग की थी, शीतल के पिता सुनील ने अपनी बेटी की खुशी के लिए उससे कहीं ज्यादा दान दहेज दिया था। लेकिन फिर भी बार-बार दहेज के लिए शीतल को प्रताड़ित किया जा रहा था। शीतल के भाई का कहना है कि शीतल की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग हत्या कर फरार हो गए थे और अब सभी आरोपी सरेआम घूम रहे है।पुलिस एक सोनू की गिरफ्तारी दिखाने के बाद बाकी 12 आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

मृतिका के भाई प्रदीप ने बताया कि उन्हें शीतल के लिए इंसाफ चाहिए इसलिए वह लोग पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे हैं यदि पुलिस कमिश्नर ऑफिस से भी इंसाफ नहीं मिला तो वह लोग अपनी बहन के लिए मुख्यमंत्री से भी गुहार लगाएंगे।