May 6, 2024

ढोंगी बाबा और उसके बेटे की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

Faridabad/Alive News: मंझावली गांव से एक ढोंगी बाबा और उसके बेटे द्वारा महिलओं और छोटी बच्चियों से ठगी करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर ढोंगी बाबा और उसके बेटे की गिरफ्तारी के लिए लोग धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए है। ढोंगी बाबा पर गॉव के लोगों ने आरोप लगाया है कि अपनी तंत्र विद्या का सहारा लेकर गांव की महिलाओं को अपने झांसे में फंसा कर पैसे लुटता था। जिसको लेकर स्थानीय पुलिस को शिकायत दी है। लेकिन पुलिस ढोंगी बाबा और उसके बेटे की गिरफ्तारी को लेकर कोई रूचि नहीं ले रहीं है।

जानकारी के अनुसार सरफ़राज़ उर्फ़ टीटू भक्त नाम का व्यक्ति बाबा बन कर पिछले 15 सालों से गांव मंझावली में रह रहा था। और 5 सालों से अपने बेटे के साथ मिलकर तंत्र विद्या की दुकान खोल कर लोगों को ठगने का काम कर रहा था। लोगों के मुताबिक ढोंगी बाबा करोड़ों की सम्पति का मालिक है। अपनी तंत्र विद्या का सहारा लेकर महिलाओं और छोटी बच्चियों को बेहोश कर देता था और उनके गहने उतार लेता था। भूत प्रेत भगाने के बहाने से गांव के भोले भाले लोगों से पैसे ऐंठता था।

धरनारत स्थानीय निवासी राजेश का कहना है कि तिगांव थाने में टीटू भगत उर्फ़ सरफ़राज़ के बेटे के नाम बीती रात अफआइआर भी दर्ज़ है। जिस पर गांव की लड़की को किडनैप करके अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। इससे गांव का माहौल खराब हुआ है। पुलिस को शिकायत देने के बाद भी बाप – बेटे पर कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसको लेकर ग्रामीणों को दो दिन पहले धरने पर बैठना पड़ा। हमारी प्रसाशन से मांग है कि जल्द से जल्द दोनों को हिरासत में लेकर क़ानूनी कार्यवाही की जाये।