March 29, 2024

एक चादर को लेकर आरोपियों ने वेटर को उतारा मौत के घाट

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुए आरोपी गौरव और सोनू को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी गौरव और सोनू उर्फ पोल्ला शास्त्री कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाले है।

बता दें, कि यह वारदात रात करीब साढ़े 11 बजे अग्रवाल धर्मशाला की है। जिसमें मृतक राम सुभग्य प्रसाद प्लेट धोने के काम पर लगाया गया था। राम सुभग्य प्रसाद ने अग्रवाल धर्मशाला के बाहर आप्टीकल प्लाजा की गली वाली साईड की एक तरफ कोने मे शाम को 8 बजे प्लेट धो रहा था। इसी दौरान आरोपी ने लोहे की पत्ती से छाती में ठोड़ी और गले पर चोट मार कर वेटर की हत्या कर दी। मृतक करीब 60 साल की उम्र का था और ठेकेदार सिद्धार्थ के पास वेटर का काम करता था। टेंट ठेकेदार सिद्धार्थ की सूचना पर थाना ओल्ड फरीदाबाद में पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की धारओं में मामला दर्ज किया। मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने थाना ओल्ड के प्रबंधक की सहायता से उपरोक्त ब्लाइंड मर्डर की गुथी को मात्र 6 घंटे में सुलझा कर आरोपी गौरव और सोनू उर्फ पोल्ला को काबू कर लिया।

पूछताछ में पता चला की आरोपियो ने टैन्ट हाऊस में खाना खाया और वेटर सुभग्य की चादर को लेकर जाने लगे। इसी बात पर सुभग्य ने आरोपियो को चादर ले जाने का विरोध किया तो आरोपियो ने लोहे की एक पत्ती से वेटर सुभग्य की छाती, गले पर चोट मार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। आरोपी नशा करने के आदी हैं। आरोपी नशा करने के बाद धर्मशालाओं की शादी और पार्टियों में घुस कर खाना खाने के आदी हैं। आरोपी पहले भी चोरी की वारदातों में जेल जा चुके हैं। आरोपियों का पुलिस रिमांड लेकर वारदात में प्रयोग लोहे की पति एवं खून से सने कपड़े बरामद किए जाएंगे।