April 19, 2024

गांजा बेचने और तस्करी करने के आरोप में दो को धरा

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच एनआईटी की पुलिस टीम ने डबुआ कॉलोनी से 24 किलो 70 ग्राम गांजा सहित गांजा बेचने वाले दो आरोपियों जब्बार और लतिफ उर्फ जोरा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए पाली-बड़खल रोड पर नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग के दौरान स्विफ्ट कार से गांजा सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी जब्बार और लतिफ उर्फ जोरा एनआईटी का रहने वाले है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन की पुलिस रिमांड पर गहनता से पूछताछ के लिए लिया गया था। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपियों ने गांजा पलवल के रिवड गांव के एक व्यक्ति से खरीदा था। आरोपियों ने गांजा बेचने का काम पिछले 6 महिने से शुरु किया है। आरोपी पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

आरोपी गांजा की पुड़िया बना कर फरीदाबाद के अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई करते हैं। आरोपी जब्बार के विरूद्ध तीन ऐसे मामले मिले हैं, जिनमें वह वांछित है और फरार चल रहा है। कोतवाली थाना, सेक्टर-7 थाना तथा धौज थाना में अलग-अलग तीनों मामले दर्ज हैं। इसके अलावा फरीदाबाद के विभिन्न थानों में भी आरोपियों के विरूद्ध चोरी, स्नैचिंग, लड़ाई- झगड़े तथा हत्या के प्रयास करने के कई मामले दर्ज पाये गये हैं। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।