May 4, 2024

तरुण निकेतन विद्यालय ने 22वां स्थापना दिवस मनाया

Faridabad/Alive News: आज तरुण निकेतन विद्यालय के प्रांगण में हर्षोल्लास के साथ स्कूल का ‘स्थापना दिवस’ मनाया गया। बसंत पंचमी महोत्सव प्रतिवर्ष 5 फरवरी विद्यालय के ‘स्थापना दिवस’ के रूप में मनाया जाता है। इस दिन सन 2000 में तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल की नींव रखी गई थी। यह विद्यालय का 22वां स्थापना दिवस समारोह है।

इसी उपलक्ष में तरुण निकेतन विद्यालय में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कोविड-19 के सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए विद्यालय के चेयरमैन हिमांशु तंवर तथा कमल सिंह तंवर ने सरस्वती माता के समक्ष दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का आरंभ किया। इस कार्यक्रम में अध्यापिका रूमा, प्रधानाचार्या रंजना सोबती, उप प्रधानाचार्या राधा चौहान तथा सभी अध्यापकगण भी शामिल हुए।

सभी ने मिलकर माता सरस्वती को पुष्पांजलि अर्पित की। अध्यापकों द्वारा माता सरस्वती की मनमोहक वंदना प्रस्तुत की गई। इस अवसर पर अध्यापिका प्रियंका दूबे द्वारा नृत्य कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर बच्चों के लिए ऑनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया तथा विद्यार्थियों द्वारा अनेक रंगारंग कार्यक्रमों का प्रस्तुतीकरण किया गया।