April 28, 2024

संतोष अस्पताल ने किया हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, 120 लोगों की हुई जांच

Faridabad/ Alive News: संतोष मल्टीपेशल्टी अस्पताल द्वारा पूर्वी सेवा समिति के सहयोग से संजय गांधी मैमोरियल नगर में स्थित बुद्ध बिहार पार्क में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में डा. संदीप मल्होत्रा एवं डा. गौरव के नेतृत्व में आयी टीम ने आये हुए लोगों की जांच की। लगभग 120 लोगों की शिविर में जांच की गयी जिन्हें परामर्श के साथ साथ बीमारियों से बचने के उपाय भी बताये गये।

इस मौके पर संतोष अस्पताल के एम.डी. डा. संदीप मल्होत्रा ने कहा कि संतोष मल्टीपेशल्टी अस्पताल समय समय पर इस तरह के शिविरो का आयोजन करता रहता है. उन्होंने कहा कि अस्पताल का मुख्य ध्येय लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रखना है. क्योकि अगर स्वास्थ्य ही खराब रहेगा तो हम कभी भी आगे नहीं बढ़ पाएंगे। इसीलिए प्रत्येक व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए एवं समय समय पर चैकअप आदि कराना चाहिए ताकि बीमारी समय से पहले ही पता चल सके और वह अपने स्वास्थ्य को तंदुरूस्त रख पाये। उन्होंने कहा कि अस्पताल की पूरी टीम इन शिविरो में आने वाले मरीजो को परामर्श के साथ साथ दवाईयां सहित बीमारियों से बचने के उपाय भी बताती है ताकि वह सर्तक रहे और अपनी बीमारियो को बढऩे से पहले ही समाप्त कर पाये।
इस अवसर पूर्वी सेवा समिति बुद्ध बिहार पार्क के पदाधिकारी में देव कुमार, दिनेश, नरेश चौधरी, सुनील सिंह, गोस्वामी, गौतम देशवाल,धर्मनाथ आदि ने अस्पताल की टीम का आभार जताया। अंत में डा. गौरव ने भी अपने सम्बोधन में लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया। इस शिविर में पदम, संदीप पाण्डे, राजश्ेा, पूनम, बलराम आदि ने आये हुए मरीजो के स्वास्थ्य की जांच की।