May 10, 2024

हमने सिरसा को राजनीतिक क्षेत्र नहीं घर-परिवार की तरह माना है: कुमारी सैलजा

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, उत्तराखंड की प्रभारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य कुमारी सैलजा ने कहा कि हमने सिरसा को राजनीतिक क्षेत्र न मानकर परिवार की तरह माना है। कई दशकों से हमने जनता की सेवा की है लोग आज भी मेरे पिता चौ. स्व. दलबीर सिंह और उनके काम को याद करते हैं, एक बार फिर मुझे जनता की सेवा करने का अवसर मिला है।

मीडिया को जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा है कि सिरसा की जनता ने उनके पिता को चार बार सांसद चुना, उन्हें काम करने का मौका दिया। उनके बाद सिरसा के लोगों ने मुझे भी मौका दिया, प्यार दिया, समर्थन दिया, ये मौका सिरसा और अंबाला से दो दो बार मिला। उन्होंने कहा कि हमने सिरसा को कभी राजनीतिक क्षेत्र न मानकर परिवार की तरह माना है।

कल सैलजा डबवाली, ऐलनाबाद और रानियां का करेंगी दौरा
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी (इंडिया गठबंधन) कुमारी सैलजा 28 अप्रैल को डबवाली, रानियां और ऐलनाबाद का दौरा कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेगी। रविवार सुबह 10 बजे गांधी चौक मंडी डबवाली में कार्यकर्ता बैठक होगी जहां पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया जाएगा। बाद दोपहर 1 बजे रानियां के गाबा रिजॉर्ट में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगी। शाम 4 बजे ऐलनाबाद के लढ़ा रिजॉर्ट में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगी।