April 20, 2024

व्यापारी हितों की सुरक्षा और बढ़ावा देने के लिए अग्निशमन गाड़ियों का किया रोड शो

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद में व्यापारी हितों की सुरक्षा और व्यापारिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आज मार्केट नंबर 1 एन.आई.टी में दिवाली पर्व की भारी भीड़ को देखते हुए अग्निशमन विभाग के सहयोग से आज अग्निशमन गाड़ियों का रोड शो किया गया।

यह पहले व्यापार मंडल फरीदाबाद के इतिहास में व्यापारी समाज की खास अहमियत को प्रदर्शित करते प्रधान राजेश भाटिया पुत्र श्रद्धेय पूर्व विधायक स्व. कुंदन लाल भाटिया द्वारा अग्निशमन विभाग के सहयोग से मानी जा रही है। अग्निशमन विभाग द्वारा किसी भी आपात काल स्थिति में निपटने पर सहयोग करने का आश्वासन दिलाया गया।

इस अवसर पर व्यापारी भाइयों की अपार भीड़ संग गर्म जोशी को देखते हुए कार्यालय प्रांगण में आकस्मिक सहायता सहायता वाहन एंबुलेंस की उपस्थिति सुनिश्चित कराई गई है। जो वक्त-बे-वक्त मौजूद रहेगी और व्यापार मंडल द्वारा उक्त सेवा के रखरखाव को दुरुस्त कराते हुए आकस्मिक सहायता वाहन एंबुलेंस सेवा को अत्यंत कम समय में आवश्यक सेवा रूप में प्रस्तुत कर मील का पत्थर साबित कर दिया गया।

त्योहारी मौसम के मिजाज और व्यापारी भाइयों के जोश को देखते हुए कई अहम मुद्दों पर विचार करते हुए प्रधान राजेश भाटिया ने व्यापारी भाइयों को सर्वोपरि मानते हुए, टाउन के व्यापारी भाइयों की मूलभूत जरूरतों और समस्याओं को सबके सहयोग से जल्द से जल्द शासन-प्रशासन संग सांझा कर उसका निस्तारण कराने के अपने संकल्प दोहराया।

आज मौके पर प्रधान राजेश भाटिया संग सरदार जगनशाह सिंह, वेद कुकरेजा, बंसी लाल कुकरेजा, राजेश भाटिया संजय कुकरेजा, अमर बजाज, अजय अरोड़ा, प्रेम बब्बर, मनोज नासवा (पार्षद), विशाल भाटिया, आनंद कांत भाटिया, संदीप भाटिया, गगन अरोड़ा, अनिल अरोड़ा, अशोक भाटिया, अशोक जिंदल, रिंकल भाटिया, राम भाटिया, पवन कुमार आदि सहयोगीगणों ने टाउन के संग कई अन्य बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया और जिस पर उपस्थित व्यापारी सदस्यों ने पूर्ण विश्वास प्रकट करते हुए ध्वनिमत से स्वीकृति प्रदान की गई।