September 22, 2021

मां की आंखों में मिर्च डालकर दंबग बेटियों को करने लगे अगवा, दो गिरफ्तार

Palwal/Alive News: कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत दंबग किस्म के लोगों द्वारा घर में घुसकर एक महिला की आंखो में मिर्च पाउडर डालकर उसकी चार बेटियों के साथ छेडखानी की गई और विरोध कर पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई रेणू के अनुसार एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति काम की वजह से अकसर बाहर रहते हैं और वह अपनी चार बेटी और एक बेटे के साथ घर पर रहती हैं। पलवल की इस्लमाबाद कालोनी निवासी रविंद्र, रिंकू, संदीप, महेंद्र सिंह, भगवान सिंह व इंदरपाल 21 जुलाई की रात 9 बजे अचानक घर में घुस आए और जबरन पीड़िता की बेटियों उठाकर ले जाने लगे।

पीड़िता ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने उसकी आंखो में मिर्च पाउडर डाल दिया और बेटियों के साथ घिनौना व्यवहार करने लगे। इतना ही नहीं आरोपियों ने लात-घुंसो व डंडा से मारपीट भी की और धमकी देकर गए कि यदि किसी प्रकार की कहीं भी कोई शिकायत की तो उसके व उसकी बेटियों की निर्भया जैसी हालात कर देंगे।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी भगवान सिंह व महेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी चार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Related articles

घर से साइकिल लेकर निकले बच्चे का यमुना किनारे झाड़ियों में मिला शव

Faridabad/Alive News : पल्ला थाना क्षेत्र के यमुना किनारे बसे गांव बसंतपुर में शुक्रवार को 12 वर्षीय बच्चे की हत्या के बाद शव यमुना किनारे झाड़ियों में मिलने से लोगों के बीच काफी अफरा तफरी मच गयी। मिली जानकारी के अनुसार बच्चा घर से साइकिल चलाने के लिए निकला था। जिसके बाद बच्चे का शव […]

नाबालिग लड़की से रेप कर फरार हुए आरोपी को हाथरस यूपी से दबोचा

Faridabad Alive News: महिला थाना एनआईटी और सारन थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए नाबालिग लड़की से रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को हाथरस यूपी से गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 11 मई को सारन थाना एरिया में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ […]