April 25, 2024

नौकरी का झांसा देकर पांच वर्ष तक लड़की के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Palwal/Alive News: पलवल में नौकरी का झांसा देकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया। अश्लील वीडियों बनाई और नेट पर वायरल करने की धमकी देकर करीब 5 साल तक ब्लैकमेल किया। किसी को बताने या पुलिस में शिकायत देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। लड़की से करीब 4 लाख रुपये हड़प लिए और अंत में लड़की ने मिलने से मना किया तो वीडियो वायरल कर दी गई।

फरीदाबाद एनआईटी महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए पलवल के महिला थाने भेजा है। अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस जांच अधिकारी एएसआई जगबती के अनुसार फरीदाबाद की पर्वतीय कालोनी निवासी एक लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि साल 2016 के अगस्त माह में पलवल की पंचवटी कालोनी निवासी रजत का फोन आया और गाडियों के शोरूम में पक्की नौकरी लगवाने की बात कही।

नौकरी के झांसे में आगरा चौक पलवल आई लडक़ी को आरोपी बाइक पर अपने घर ले गया। नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिक में पिला दिया और बेहोश होने पर दुष्कर्म किया। होश आने पर दुष्कर्म करने का विरोध किया तो रजत ने कहा कि तेरी अश्लील वीडियो बना ली है। किसी को इस बारे में बताया या पुलिस को सूचना दी तो परिवार सहित जान से मार दूंगा। अश्लील वीडियो को वायरल करने के नाम पर आरोपी अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म करता रहा।

बीती 26 जनवरी को आरोपी रजत ने पीड़िता लड़की को जयपुर बुलाया। पीड़िता ने जयपुर जानेे से मना किया तो वीडियो वायरल कर दी। इंस्टाग्राम आईडी पर वीडियो और मोबाइल नंबर अपलोड़ कर दिया। अजनबी फोन कॉल आने पर पता चला तो पुलिस को शिकायत दी गई। लड़की का आरोप है कि आरोपी युवक ऐसे ग्रुप से जुड़ा है जो लड़कियों को बहला-फुसला कर उनकी अश्लील वीडियों बनाकर पोर्न नेट साइटों पर अपलोड करते है। लड़की की शिकायत पर फरीदाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए पलवल भेजा है। जांच अधिकारी नेे बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।