May 3, 2024

भाजपा उम्मीदवार अरूण गोविल का चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने किया जमकर विरोध, गोविल हाथ जोड़े रहे

Meerut/Alive News: धारावाहिक रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को भारतीय जनता पार्टी ने मेरठ से प्रत्याशी बनाया है। अरुण गोविल जब इस दौरान चुनाव प्रचार करने के लिए पल्लवपुरम क्षेत्र में पहुंचे, तो वहां की जनता ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने गोविल की गाड़ी के आगे आकर उसे घेर लिया, जिन्हें हटाने के लिए वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

अरुण गोविल की गाड़ी जब प्रचार के दौरान पल्लवपुरम क्षेत्र में पहुंची, तो वहां धरने पर बैठे लोग विरोध करने लगे। लोगों ने हाथ में पोस्टर लेकर अरुण गोविल की गाड़ी के आगे खड़े होकर विरोध जताया। इस दौरान लोगों ने ‘वापस जाओ’ और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। प्रचार गाड़ी पर अरुण गोविल के साथ कैंट विधायक और मेयर भी मौजूद थे। इस दौरान मेयर को लोगों को मनाते हुए भी देखा गया।

दरअसल पल्लवपुरम फेज 1 में स्थानीय लोग लंबे वक्त से गेट के विवाद को लेकर बिल्डर और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठे हैं। इन लोगों ने पहले ही चुनाव का बहिष्कार करने का एलान कर दिया है। लोगों ने कैंट विधायक अमित अग्रवाल पर बिल्डरों के साथ मिले होने का आरोप लगाया है। अरुण गोविल की प्रचार गाड़ी पहुंचने के बाद वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा।

अरूण गोविल ने कहा कि अभी मैं चुनाव प्रचार में व्यस्त हूं। मुझे यहां से जिताकर सांसद बना दीजिए, फिर देखते हैं कि मेरठ की क्या-क्या समस्याएं हैं। इसके पहले भी गोविल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पत्रकार ने उनसे पूछा था कि जनता का सवाल है, यदि आप जीत जाते हैं तो क्या मेरठ में आपके दर्शन हो पाएंगे? इस पर गोविल ने जवाब दिया कि समय ही बताएगा भाई देखो।