May 4, 2024

सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Faridabad/Alive News: एनआईटी जोन में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था काम रखना के लिए जागरूक किया। इस फ्लैग मार्च में एसीपी मुजेसर महेश श्योराण, एसीपी एनआईटी वीरेंद्र सिंह, थाना सेक्टर 58, धौज, कोतवाली, सारन, डबुआ, एसजीएम नगर, सूरजकुंड, एनआईटी के पुलिसकर्मी भारी संख्या में मौजूद रहे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा आइटीबीपी की कंपनी के साथ मिलकर विभिन्न एरिया में जाकर वहां पर रहने वाले लोगों को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए जागरूक किया ताकि समाज में शांति व्यवस्था सुदृढ़ की जा सके। इसी के तहत पुलिस तथा आइटीबीपी द्वारा सेक्टर 58 से फ्लैग मार्च शुरू करके सीकरी, दयालबाग से होते हुए सूरजकुंड इत्यादि एरिया में होते हुए एनआईटी जोन के गांव में यह फ्लैग मार्च निकाला गया।

फ्लैग मार्च के दौरान आमजन को जागरूक किया गया कि चुनाव के दौरान कुछ असामाजिक तत्व समाज का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते हैं इसलिए ऐसे लोगों से सावधान रहें और शांति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें। चुनाव के दौरान नशा तस्करों पर विशेष ध्यान रखें और किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी होने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करने के लिए प्रेरित किया गया।