April 19, 2024

फिल्ममेकर इम्तियाज़ खत्री को एनसीबी ने भेजा समन, आज होगी ड्रग्स मामले में पूछताछ

Mumbai/Alive News: मुंबई में ड्रग रैकेट का सफाया करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूरी तरह एक्टिव मोड में आ गई है। पिछले एक साल में एनसीबी ने कई जगह छापेमारी की और तमाम ड्रग्स रैकेट का भांडाफोड़ किया। इन दिनों शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान एनसीबी की रडार पर हैं वहीं कुछ दिन पहले एनसीबी अधिकारियों ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की थी। इसके बाद शनिवार को इम्तियाज़ खत्री से पूछताछ भी की गई जो कि करीब 8 घंटे तक चली।

अब आज एनसीबी ने इम्तियाज खत्री से एक बार फिर पूछताछ के लिए समन भेजा है। जानकारी के मुताबिक, ‘क्रूज पर रेव पार्टी के सिलसिल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को आज पूछताछ के लिए तलब किया है। इससे पहले उन्हें शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने पार्टी के दिल्ली स्थित दो आयोजकों को भी क्रूज पर बुलाया है’।

इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं और उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। इन्होंने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। इस कंम्पनी के डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम है। मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है, वो बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं।

इम्तियाज खत्री का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आया था। जांच के दायरे में इम्तियाज भी थे वजह थी 2017 का एक वीडियो जिसे लेकर फैंस डिमांड कर रहे थे कि इम्तियाज से पूछताछ होनी चाहिए। वहीं सुशांत सिंह की मौत के बात इम्तियाज का गायब होना इस शक को और गहरा रहा था। जिसके बाद 9 अक्टूब को एनसीबी ने इम्तियाज के घर और ऑफिस पर छापेमारी की, अब उनसे पूछताछ की जा रही है।