May 18, 2024

घर छोड़ने के बहाने कार में बिठाकर नाबालिग से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

Palwal/Alive News: नाबालिग लड़की का कार में अपहरण कर छेड़छाड़ करने और परिवार के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में है। गदपुरी थाना पुलिस ने लड़की की पीड़ित मां की शिकायत पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी इंदू के अनुसार एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 17 वर्षीय बेटी गत 26 अप्रैल को सिलाई सैंटर से वापस घर आ रही थी। तभी रास्ते में गांव अतवा (हसनपुर) निवासी जीतन कार लेकर मिला और घर छोड़ने की बात कहकर बेटी को कार में बैठा लिया। कार में बैठने के बाद जीतन ने की बेटी को पेप्सी पिलाई जिसके बाद वह बेहोश हो गई और जब होश में आई तो उसने आप को रात दस बजे जीतन के खेतों पर पाया।

जहां पर जीतन ने पीड़िता की बेटी के साथ छेड़छाड़ की और उसके बाद अपने घर ले गया। अगले दिन जीतन के पापा पीड़िता की बेटी को घर पर छोड़ने आए तो परिवार के लोगों ने उनसे पूछताछ की। जिसके बाद जीतन के पापा ने गांव जनौली निवासी नरेश, आदेश, उदय, सचिन व दिनेश के साथ मिलकर परिवार के साथ मारपीट की और किसी प्रकार की कोई कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।