December 4, 2021

बादशाह खान हॉस्पिटल में जय सेवा फाउंडेशन द्वारा वितरित किया गया मास्क और जूस

Faridabad/Alive News : बादशाह खान हॉस्पिटल फरीदाबाद में जय सेवा फाउंडेशन के द्वारा जिला उपायुक्त यशपाल यादव के जन्म दिवस के उपलक्ष में लोगों को उपहार स्वरूप मास्क, सैनिटाइजर, जूस की बोतल वितरण की गई।

जय सेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल ने बताया कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी फरीदाबाद के द्वारा निरंतर एक मुहिम चलाई जा रही है जिसमें जन्मदिवस, सालगिरह के विशेष अवसर के ऊपर जनमानस को लाभ पहुंचा कर जन्म दिवस यादगार बनाया जाए। जिला रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार के मार्गदर्शन निरंतर लोगों के जन्म दिवस के उपलक्ष में रक्तदान शिविर, आयोजन किया जाता रहा है।

फरीदाबाद में कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान जिला उपायुक्त यशपाल यादव के नेतृत्व में फरीदाबाद को एक अलग पहचान मिली है। इस संकट की घड़ी में जिला उपायुक्त यशपाल यादव के मार्गदर्शन में शहर की सभी सामाजिक संगठन, धार्मिक संगठनों के माध्यम से भरपूर सहयोग जिला प्रशासन के माध्यम से लोगों को लाभ पहुंचाने का कार्य किया है।

उपायुक्त रोल मॉडल है। इन के जन्म दिवस के उपलक्ष में हमें यादगार बनाने के लिए आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को अवश्य लाभ पहुंचाना चाहिए। इसी उद्देश्य के साथ आज का ही है वितरण किया गया है। यह सभी सुविधा बादशाह खान हॉस्पिटल मैं मरीजों को उपलब्ध कराई गई।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जय सेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल, उपाध्यक्ष मधुसूदन माटोलिया, रेड क्रॉस सहायक पुरुषोत्तम सैनी, अधिवक्ता संजय गुप्ता व अन्य सदस्य उपस्थित है।

Related articles

सांसे मुहिम द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर किया गया पौधारोपण : जसवंत पवार

Faridabad/Alive News : सपनों की नगरी मुम्बई मे सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत सारे सपने संजोए थे, इसी लिस्ट में उन्होंने अपनी ड्रीम बुक में लिखा था कि वो अपने जीवन में 1000 पौधे लगाकर उनकी देखभाल करना चाहते हैं, इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने जगह-जगह जमीन देखना और खरीदना शुरू कर […]

‘खेलो भारत’ प्रतियोगिता के लिए टीम गठित

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता युवा मोर्चा, फरीदाबाद द्वारा फरीदाबाद सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में पं.दीनदयाल उपाध्याय के जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में खेलो भारत का शुभारंभ हरियाणा प्रदेश महामंत्री जनक पोपली, हरियाणा प्रदेश खेल संयोजक तीर्थ राणा व फरीदाबाद जिलाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी तथा भाजपा युवा नेता अमन गोयल द्वारा किया गया। तीर्थ राणा […]