May 1, 2024

जीवन नगर में केएमसी हार्ट एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल की शुरुआत, लोगों को रियायती दरों में मिलेगा इलाज

Faridabad/Alive News: आज जीवन नगर पार्ट-2 में केएमसी हार्ट एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने किया। इस दौरान वार्ड-8 के पार्षद प्रतिनिधि कविंद्र चौधरी, निवर्तमान पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल, भावी पार्षद पद उम्मीदवार और शिक्षाविद अजय यादव, शिक्षाविद एस.के. आहूजा, शिक्षाविद व जेजीपी नेता सतीश फोगाट, अरुण पुंडीर मुख्याथिति के रूप में पहुंचे। केएमसी हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश मदान और चेयरमैन एलपी मदान ने सभी अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि जीवन नगर में एक हॉस्पिटल की आवश्यकता थी। जीवन नगर में मजदूर और आर्थिक रूप से कमजोर लोग रहते हैं। ऐसे में राजेश मदान द्वारा हॉस्पिटल खोलने का कार्य सराहनीय है। इस हॉस्पिटल में आर्थिक रूप से कमजोर लोग अपना कम कीमत में इलाज करा पाएंगे।

केएमसी हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश मदान ने कहा कि वह हमेशा से जीवन नगर में एक हॉस्पिटल की शुरुआत करना चाहते थे। जिससे जीवन नगर के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों का कम पैसों में अच्छा इलाज हो सके। आज इसकी शुरुआत हो गई है। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में डॉ. मनीष शर्मा की देखरेख में मरीजों का इलाज होगा।डॉ. मनीष एमडी एमबीबीएस हैं जो हार्ट स्पेशलिस्ट हैं। डॉक्टर मनीष ने कहा कि उन्होंने सोहना रोड जीवन नगर

पार्ट-2 में पहले डिस्पेंसरी की शुरुआत की थी और वहां मरीजों की तादाद बढ़ने लगी और पता चला कि यहां के गरीब लोगों को पैसे के अभाव के कारण सही इलाज नहीं मिल पा रहा है इसलिए केएमसी हार्ट एंड मल्टीस्पेशलिटी हॉपिटल की शुरुआत करनी पड़ी। आने वाले मरीजों की भी यही डिमांड थी कि यहां पर हार्ट स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल की शुरुआत की जाए ताकि यहां पर लोगों को समय पर रियायती दर पर इलाज हो सके।