May 17, 2024

वाहन चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच ऊंचागांव की टीम ने चोरी के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बता दें कि आरोपियों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद की है

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विवेक तथा रोहित का नाम शामिल है जो पलवल के करीमपुर के रहने वाले है और फरीदाबाद में काम करते हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को वाहन चोरी के मामले में सबसे पहले 24 अप्रैल को आरोपियों को सेक्टर 2 से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया था।

आरोपियों से मामले में पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपियों ने इस महीने फरीदाबाद से चार मोटरसाइकिल चोरी की थी जिसमें तीन मोटरसाइकिल सेक्टर 8 एरिया से तथा एक मोटरसाइकिल सिटी बल्लभगढ़ एरिया से चोरी की गई थी जिनका मुकदमा संबंधित थाने में दर्ज है। आरोपी को अलग-अलग मामलों में पुलिस रिमांड पर लेकर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदि है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते है।

आरोपी विवेक से पहले सेक्टर 6 में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और आरोपी रोहित के ताऊ की सेक्टर दो में दूध की डेयरी है, वहां काम करता है। आरोपी रोहित को 28 अप्रैल को जेल भेज दिया गया था वहीं आरोपी विवेक को पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद जेल भेजा जाएगा।