April 24, 2024

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया टाइल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ

Faridabad/Alive News : बिजली, पानी, सडक़ जैसी बुनियादी सुविधाएं जनता का हक है और फरीदाबाद विधानसभा को इन समस्याओं से निजात दिलाकर ही अगले चुनाव में जाऊंगा। ये विचार हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-15 में ग्रास पावर टाइल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए। गीता मंदिर और कम्यूनिटी सेंटर रोड पर 52 लाख की लागत से सडक़ के दोनों तरफ ग्रास पावर टाइल्स लगाई जाएंगी।

गोयल ने कहा कि उनकी विधानसभा में पार्क और सडक़ों के सौंदर्यकरण के साथ सडक़ निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। उन्होने कहा कि सैक्टरों और कॉलोनियों मे एक समान विकास कार्य चल रहे हैं। गोयल ने कहा कि बिजली उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए सरकार पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप से सौर ऊर्जा को बढ़ावा दे रही है, पानी की समस्या दूर करने के लिए ट्यूबवेल और आरओ प्लांट लगाने की योजनाओं पर कार्य चल रहा है, तो सडक़ों के निर्माण का कार्य लगातार जारी है।

उन्होने कहा कि अगले चुनाव में पांच साल का रिपोर्टकार्ड लेकर जनता के बीच जाऊंगा। इस मौके पर डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, ललित सैनी, सुभाष गुप्ता, हरपाल चौधरी, संजय बतरा, जेपी गुप्ता, सेठी, अशोक सिंह, आनंद मेहता, बांगा, सुनिल किनरा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।