October 18, 2021

उद्योगपत्ति पहली बार सरकार के खिलाफ सड़क पर, जमकर किया प्रदर्शन

Faridabad/Alive News: मानसून का आगमन स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के लोगों के लिए राहत कम मुश्किलें ज्यादा लेकर आया है। मॉनसून की एक अच्छी बारिश ने जहां पूरे शहर को जलमग्न कर दिया वहीं बिजली कट ने आम आदमी सहित उद्योगपत्तियों के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर दी। बिजली कट से परेशान होकर मंगलवार को इंडस्ट्रियल मॉडल टाउन (आईएमटी) इंड्रस्टी एसोसिएशन ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया तथा जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की मांग रखी।

दरअसल, बीते सोमवार पूरे दिन हुई बारिश ने पूरे शहर की बिजली व्यवस्था को चौपट कर दिया। मॉनसून को लेकर बिजली विभाग के दावे धरे रह गए जिसका खामियाजा आम जनता के साथ उद्योगपत्तियों भी को भुगतना पड़ा। आईएमटी स्थित औद्योगिक क्षेत्र में करीब 36 घंटे तक बिजली सप्लाई बाधित रही जिससे उद्योगपत्तियो को काफी नुकसान उठाना पड़ा इतना ही नही समस्या से परेशान होकर मंगलवार को बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा अपनी मांग रखी।

आईएमटी औद्योगिक क्षेत्र के प्रधान प्रमोद राणा ने बताया कि पिछले 36 घंटो से यहां बिजली सप्लाई बाधित है जिससे उद्योगपत्तियो को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होने बताया कि यहां करीब 50 से अधिक कंपनियां है तथा सैकड़ो की संख्या मे कर्मचारी कंपनियो मे काम करते है ऐसे मे बिजली विभाग की लापरवाही उद्योगपत्तियो पर भारी पड़ रही है और उन्होने बताया कि प्रदर्शन के बाद लाइट आ गई है, तथा स्थायी रूप से इस समस्या के समाधान के लिए उद्योगपत्ति कृष्ण पाल गुर्जर से बात करेंगे।

प्रदर्शन में उद्यमी वीपी गोयल, डीपी दलाल, तेज चौधरी, डीपी यादव, महेंद्र अरोड़ा, राजेश महेंदरु, नितिन बरेजा, आइसी जैन, अमित जुनेजा, असलम सैफी, महेश काला, अजय एबरोल मौजूद थे, और कार्यकारी अभियंता उर्मिला चौधरी ने उद्यमीयो को कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा।

Related articles

पहचान ग्रुप ने किया फैंसी डे्रस और डांस प्रतियोगिता का आयोजन

Alive News/ 28 March फरीदाबाद : पहचान ग्रुप द्वारा सेक्टर-16 स्थित यादव भवन में फैंसी डे्रस एवं डांस प्रतियोगिता व विभिन्न तरह की एक्जीबिशन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के आयोजक ज्योति गाबा, रेखा खन्ना व राज थे। जिन्होंने इस प्रतियोगिता का आयोजन कर उन प्रतिभाओं को उजागर किया जो कि किन्ही कारणवश अपनी […]

अब वैबसाइट करेगी महिलाओं की सुरक्षा

Faridabad/Alive News : महिला दिवस पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कविता जैन ने महिलाओं के लिए एक वैबसाईट लांच की जिस पर महिला से सम्बंधित अत्याचार, अपराध सम्बंधी सभी घटनाओं को भेजा जा सकता है, जिस पर तुंरत प्रभाव से कार्यवाही हो और उनका समाधान किया जा सके। यह जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता रेनू भाटिया ने […]