May 3, 2024

बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या मामले में पुजारी ने किए कई सनसनीखेज खुलासे, पढ़िए

New Delhi/Alive News : दिल्ली कैंट में नौ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में लगातार सनसनीखेज खुलासे हो रहे है। पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी पंडित राधेश्याम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी पंडित राधेश्याम ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी कुलदीप के साथ मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और अन्य दो आरोपियों ने उनका सहयोग किया। वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हें लगा कि कहीं बच्ची उनका भेद न खोल दे, इससे बचने के लिए दोनों आरोपियों ने बेहद निर्ममता के साथ बच्ची की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

वहीं मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को श्मशान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली हैं, जिसमे बच्ची श्मशान के अंदर जाती दिखाई दे रही है। पुलिस के मुताबिक राधेश्याम का चरित्र ठीक नहीं है और वह पहले भी छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे चुका है। लेकिन आरोपी के अब तक के सारे मामले श्मशान घाट द्वारा ही रफा-दफा किए जाते रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एक अगस्त को जब बच्ची श्मशान में पानी लेने आयी तो वहां राधेश्याम व कुलदीप ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने बच्ची का मुंह दबाए रखा, जिससे वह बेहोश जैसी स्थिति में पहुंच गई। दो अन्य आरोपियों ने इन दोनों का साथ दिया। बता दें कि बच्ची की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि एक अगस्त को शाम करीब साढ़े पांच बजे बच्ची श्मशान भूमि में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी। करीब साढ़े छह बजे श्मशान भूमि का पुजारी राधेश्याम ने उसे बुलाया। उसके बाद पुजारी और उसके कर्मचारियों ने बताया कि बच्ची की करंट लगने से मौत हुई है।

बच्ची के होठ नीले पड़े हुए थे और हाथ में जलने के निशान थे। बच्ची को देखने के बाद जब उसकी मां ने पुलिस को फोन करने की कोशिश की, लेकिन पुजारी ने पोस्टमार्टम में अंगों की चोरी होने की बात कहकर परिजनों को डराया और बच्ची का अंतिम संस्कार करवा दिया था।

परिजनों के घर पहुंचने पर यह बात इलाके में फैल गई और लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या का आरोप लगाया। माइक पर मौजूद पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत करवाया और फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित करवाए। घटना के 10वें दिन बच्ची के बचे अंगों का अंतिम संस्कार किया गया।