April 19, 2024

एक बच्ची के वायरल वीडियो का सच्च जानिए, नामी स्कूल पर लगा जबरन फीस वसूलने का आरोप!

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद सेक्टर- 37 स्थित डीएवी स्कूल संचालक द्वारा मनमानी फीस वसूली को लेकर एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। मनमानी फीस वसूली को लेकर बच्ची की इस वीडियो ने पूरे हरियाणा में शासन- प्रशासन को हिला कर रख दिया है।

दरअसल, वायरल वीडियो में बच्ची ने स्कूल संचालक पर आरोप लगाया है कि स्कूल की फीस ना भर पाने के कारण कई बार स्कूल संचालक ने उसके माता-पिता का अपमान करने के साथ स्कूल ने बच्ची का नाम भी ऑनलाइन क्लास से हटा दिया है। बच्ची ने अपनी वायरल वीडियो में बताया है कि स्कूल, सरकार और अधिकारियों की मिलीभगत अभिभावकों पर भारी पड़ रही है।

संबंधित मामले को लेकर सेक्टर- 37 स्थित डीएवी स्कूल प्रिंसिपल दीप्ति जगोता ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विडियो को अपने ही स्कूल का बताया है। उन्होंने कहा है कि बच्ची की वायरल वीडियो स्कूल अथॉरिटी के संज्ञान में आ गई है और वीडियो में मौजूद बच्ची की भी पुष्टि कर ली गई है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में जो बच्ची दिख रही है उसके अभिभावक ने अप्रैल माह में ही आगामी 3 माह मई और जून तक की फीस स्कूल में जमा करवा दी है।

स्कूल प्रिंसिपल ने बताया कि जिस बच्ची की वीडियो वायरल हो रही है उसने जून माह में स्कूल द्वारा संचालित होने वाले सारी ऑनलाइन कक्षाएं ली है और सारे एग्जाम भी दिए है। स्कूल शिक्षकों द्वारा बच्ची को कभी भी ऑनलाइन कक्षा से बाहर नहीं किया गया है। इस मामले को लेकर स्कूल अथॉरिटी कल बच्ची और उसके अभिभावक से बातचीत करेगा।