March 29, 2024

होटल मामला : पहले युवती से दुष्कर्म फिर जान से मारने की कोशिश, आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: होटल में युवती से दुष्कर्म और चाकू मारकर हत्या करने का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घन्टे में सेक्टर 21 से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान राहुल कॉलोनी निवासी आरोपी यश के रूप में हुई है। आरोपी कार डेकोरेशन का काम करता था। आरोपी और लड़की के बीच तीन साल से दोस्ती थी और वह लड़की से शादी करना चाहता था।

जानकारी के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी यश ने बताया कि वह तिकोना पार्क स्थित डकोरा कार सैन्टर पर, कार डेकोरेशन का कार्य करता है। उसकी उक्त घायल लड़की के साथ पिछले 3 साल से दोस्ती थी। फरवरी माह में लड़की ने बातचीत करना बंद कर दिया था और वह यूपी चली गई थी। आरोपी शादी करना चाहता था युवती के यूपी जाने से नाराज था।

युवती वापस फरीदाबाद आई तो उसने बीमारी का बहाना बनाकर लड़की को बातचीत करने के लिए ओयो होटल बुलाया। होटल में लड़की से शादी करने की बात की। लड़की ने मना कर दिया तो जबरदस्ती चाकू का डर दिखाकर दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद फिर उससे शादी के लिए पूछा लड़की ने फिर मना किया तो गुस्से में आकर लड़की पर जान से मारने की नियत से चाकू से हमला करके फरार हो गया गया। आरोपी से पूछताछ जारी है कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग चाकू बरामद किया जाएगा।