May 4, 2024

रद्द हुई हरियाणा ग्राम सचिव, पटवारी और कैनाल पटवारी भर्ती परीक्षा, 7 जनवरी से होने थे एग्जाम

Chandigarh/Alive News: हरियाणा में ग्राम सचिव, पटवारी और कैनाल पटवारी भर्ती लिखित परीक्षा की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा राज्य सरकार के विकास एवं पंचायत विभाग में 697 ग्राम सचिव पदों, भूमि अभिलेख विभाग में 588 पटवारी पदों और सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में 1100 नहरी पटवारी पदों समेत कुल 2385 पदों भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा को रद्द कर दिया गया है।

आयोग द्वारा 31 दिसंबर 2021 जो जारी नोटिस के अनुसार, हरियाणा एसएससी द्वारा ग्राम सचिव, पटवारी और कैनाल पटवारी लिखित परीक्षा, जिसका आयोजन 7 से 9 जनवरी 2022 तक राज्य में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सुबह और शाम की पालियों में किया जाना था, इसे प्रशासनिक कारणों से रद्द किया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार जिन उम्मीदवारों ने एचएसएससी द्वारा जारी विज्ञापनों के अंतर्गत विज्ञापित में क्रमश: पटवारी, कैनाल पटवारी और ग्राम सचिव पदों के लिए आवेदन किया है, वे परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना एडमिट कार्ड जल्द से जल्द जारी किए जाने की मांग सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार कर रहे थे।