May 5, 2024

दयालनगर के लोगों को उजाड़ने से पहले बसाएगी सरकार

Faridabad/Alive News: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर दयाल नगर में रेलवे विभाग द्वारा लोगों के घरों को तोडऩे के नोटिस दिए जाने के बाद सोमवार को हजारों की संख्या में मौजूद स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे। हजारों की संख्या में मौजूद लोगों के सामने कहा कि यहां के लोग पिछले 50 सालों से यहां पर रहकर गुजर बसर कर रहे हैं ऐसे में एकाएक इन्हें नोटिस दिया जाना कहीं ना कहीं इनके ऊपर अन्याय है जिस तरीके से दिल्ली हाइकोर्ट ने प्रधानमंत्री उदय योजना स्किम तहत दिल्ली रेलवे की जमीन पर रह रहे है लोगो को फ्लैट्स या जमीन देकर बसाने का काम किया था।

उसी तरह ही यहां भी दयालनगर और फरीदाबाद के लोगो को सरकार बसाने का काम करे। केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल पाल गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि आपको बीजेपी की सरकार रहते हुए कोई भी नहीं यहां से उजाड़ सकता है अगर रेलवे को फिर भी यह जमीन देनी पड़ी तो आपको पहले घर दिया जाएगा फिर रेलवे को यह जमीन दी जाएगी।

मीटिंग के दौरान मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने दयालनगर में पानी निकासी के लिए बनाए जा रहे नाले के लिए 40 लाख रुपए देने की भी घोषणा की। जिस पर स्थानीय लोगों ने केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और पूर्व पार्षद कैलाश बैसला के समर्थन में जमकर जिंदाबाद के नारे लगाए।

इस मौके पर हज़ारो की संख्या में पहुंचे लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर और कैलाश बैसला ज़िंदाबाद के नारे लगाए।स्वागत समारोह में गजेंद्र लाला, विक्की भड़ाना, गजानंद तिवारी, आरएन सिंह, सुनील मास्टर,प्रेम देव मास्टर, मनीष प्रसाद, विनोद कुमार, राजेन्द्र सिंह सहित हज़ारों की संख्या में महिलाएं और पुरुष मौजूद रहे।