September 22, 2021

नशे की लत ने बनाया खूनी, दोनो दोस्त अब सलाखों के पीछे

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने एक रेहड़ी चालक की हत्या के जुर्म में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में भोला उर्फ भोलू फौजी तथा आकाश उर्फ बोडिया शामिल है। दोनो आरोपी अनखीर गांव के रहने वाले हैं। पुलिस को दी अपनी शिकायत में मृतक की मां ने बताया कि वह फरीदाबाद के सेक्टर 21 में रहते हैं। उनका बेटा दीपक रेहडी फेरी का काम करता है।

20-21 जुलाई की रात करीब 9:00 बजे उन्हें सूचना मिली कि दो लोगों ने उनके बेटे दीपक से पैसे छीनने की कोशिश की जिसमें उसे सिर में चोट लगी है और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिस समय दीपक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया वह बेहोशी की हालत में था। बाद में इलाज के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई।

मृतक दीपक की मां की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या तथा स्नैचिंग की धाराओं के तहत थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने गुप्त सूत्रों के तकनीकी की सहायता से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग डंडा और दीपक से छीने गए 700 बरामद किए गए। पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी आपस में दोस्त हैं तथा नशा करने के आदी हैं और इसी नशे की आपूर्ति के चलते उन्होंने छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से कोई भी उन्हें काम पर नहीं रखता था और नशे करने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत पड़ती थी जिसके लिए उन्होंने रेहड़ीचालक दीपक से पैसे छीनने की कोशिश की थी जिसमें उन्होंने दीपक के सिर में डंडा मार दिया था और उसकी मृत्यु हो गई। पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related articles

हत्या मामले में चल रहे फरार दो गिरफ्तार

Palwal/Alive News : हथीन डीएसपी रतन दीप सिंह बाली ने प्रैसावार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि रंजिश के चलते गत 3 जून की रात 9 बजे अल्लीका गांव निवासी डिगगल उर्फ डिम्बर की गांव गहलब में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिस संबंध में मृतक के चचेरे भाई सौरभ की शिकायत पर […]

क्यूआरजी अस्पताल में दुष्कर्म की शिकार छात्रा हुई रहस्यमय परिस्थितियों में लापता

Faridabad/Alive News : शहर के नामी गिरामी अस्पताल क्यूआरजी में लगातार एक के बाद एक वारदात होने से अस्पताल की छवि धूमिल हो गयी है। इसी अस्पताल में कुछ दिनों पहले दुष्कर्म की शिकार हुई सातवीं क्लास की छात्रा अपने घर से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गयी है। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, […]