May 7, 2024

फरीदाबाद: एनजीओ की फाउंडर बच्चा बेचते हुए चढ़ी सीएम फ्लाइंग के हत्थे

Faridabad/Alive News: मंगलवार को मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर एक एनजीओ की संचालक महिला और उसके साथी पवन शर्मा को बच्चा बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है।

सूचना के आधार पर उपायुक्त ने राजकुमार एसडीओ सिचाई विभाग फरीदाबाद को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया। कार्यवाही करने के लिए एएसआई सतबीर सिंह मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद, महिला व एएसआई राजेश को फर्जी ग्राहक के तौर पर तैयार करके निसंतान दम्पति बनकर शिशु बेचने वालों से बात करने के लिए कहा गया। जिस पर पवन शर्मा व हिना ने एक लाख रुपये में बच्चा देने की बात तय की।

जानकारी के मुताबिक ड्यूटी मजिस्ट्रेट द्वारा उप निरीक्षक सतबीर सिंह को 500-500 रुपये के 4 नम्बरी नोटों को हवाले करके बीच में सादा कागज की 2 गड्डी तैयार करने बारे कहा व उनके ऊपर नीचे 500-500 रुपये के नोट लगाने बारे कहा गया। रेडिंग पार्टी अलग से तैयार कराई गई।

बातचीत के बाद उड़ान वेलफेयर ट्रस्ट की फाउंडर हिना माथुर व पवन शर्मा ने एएसआई सतबीर को सर्वोदय अस्पताल सेक्टर 8 के गेट पर बुलाया। एसआई सतबीर सिंह व महिला एएसआई के साथ परिवार के सदस्य के तौर पर राजकुमार एसडीओ कम ड्यूटी मजिस्ट्रेट भी सर्वोदय अस्पताल साथ गए। अस्पताल की कैंटीन में पवन शर्मा व हिना ने फर्जी ग्राहक व अन्य सदस्यों को अटल पार्क सेक्टर 2 बुला लिया।

अटल पार्क के पास जाकर पवन व हिना ने एसआई सतबीर व अन्य से वही रुकने को कहा व स्वयं बच्चे को लेकर आने को बोला। कुछ देर बाद हिना व पवन बच्चे को लेकर मौके पर पहुंचे। ड्यूटी मजिस्ट्रेट व एसआई सतबीर के साथ महिला एएसआई को लाकर बच्चा सौप दिया व पैसे मांगे।

जिस पर सतबीर सिंह द्वारा लिफाफे में रखे पैसे पवन को दिए व रेडिंग पार्टी ने आरोपीयों को मौके पर ही काबू कर लिया। हिना व पवन शर्मा द्वारा गरीब परिवारो को बहला फुसलाकर पैसे के लालच में बच्चे का सौदा करने पर थाना शहर बल्लबगढ़ में जगदीश निरीक्षक मुख्यमंत्री उड़न
दस्ता फरीदाबाद द्वारा खबर लिखे जाने तक मुकदमे की कार्यवाही की जा रही थी।