May 3, 2024

Faridabad News: एक और मासूम के साथ हुई छेड़छाड़, सिक्योरिटी गार्ड पर आरोप

Faridabad/Alive News: सेक्टर-77 की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड ने आठ वर्ष की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। सिक्योरिटी गार्ड की हरकतों से परेशान बच्ची रोते हुए घर पहुंची और अपने पिता को सिक्योरिटी गार्ड की इस हरकत के बारे में बताया।

अपनी बेटी के साथ हुए इस घिनौनी हरकत का जब पिता ने सिक्योरिटी हेड व सुपरवाइजर से की तो सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय बच्ची के पिता और आरडब्ल्यूए प्रधान के साथ मारपीट की। सोसायटी के प्रधान ने इसके बाद डायल 112 पर सूचित किया और सोसायटी के लोगों को सूचना देकर मौके पर बुलाया।

लोगों के विरोध के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से लोगों में बीपीटीपी थाना पहुंच कर रोष व्यक्त किया।

छेड़छाड़ के साथ बोलता था अपशब्द
सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रधान ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड बच्ची के साथ छेड़छाड़ के साथ-साथ अपशब्द भी बोलता था। बच्ची से जानकारी मिलने पर पीड़ित के पिता ने बीपीटीपी सिक्योरिटी हेड को दे दी, लेकिन हेड ने कोई संज्ञान नहीं लिया।

मामला सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रधान के संज्ञान में लाया गया। इस पर बीपीटीपी सिक्योरिटी हेड और सुपरवाइजर से मांग की की गई कि सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उसे सिक्योरिटी से बाहर किया जाए। आरोप है कि इस पर बीपीटीपी सिक्योरिटी सुपरवाइजर और प्रधान के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

25 लोगों ने पीड़ित के पिता और प्रधान से की मारपीट
सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने इसकी सूचना सिक्योरिटी हेड और क्विक रिस्पांस टीम को दी। इसके बाद करीब 20- 25 लोगों ने पीड़ित लड़की के पिता और आरडब्ल्यूए प्रधान के साथ मारपीट की। थाना प्रभारी श्री भगवान का कहना है कि पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पाक्सो का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक व्यक्ति से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तार नहीं की है।