May 3, 2024

जमीन के विवाद के चलते बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से की हत्या, मामला दर्ज

Chandigarh/Alive News : शहर की न्यू भारत नगर कॉलोनी में जमीन के विवाद को लेकर एक बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार वारदात की सूचना मिलते ही रविवार रात को पुलिस की टीम के साथ सबूत जुटाने फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी मुआयना किया। मृतक महिला के बेटे ने जमीन के विवाद के चलते ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

न्यू भारत नगर में एक ही सप्ताह में हत्या की ये दूसरी वारदात है। न्यू भारत नगर निवासी 73 वर्षीय संतरा का घर के अंदर ही खून से लथपथ शव परिजनों ने देखा। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची एफएसएल व डॉग स्क्वॉयड टीम ने भी घर का कोना-कोना छाना और हत्या से जुड़े सबूत जुटाए।

जानकारी के मुताबिक महिला के बेटे ने अपने ससुराल वालों पर मां की हत्या जमीन के विवाद के चलते किए जाने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल सोमवार सुबह मृतका के शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है, जहां परिजनों के बयान दर्ज किए जाने के बाद हत्या मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।