April 27, 2024

उपलब्धियों भरा रहा डीसीपी मुख्यालय डॉ अंशु सिंगला का कार्यकाल, महिलाओं के हित में किया बेहतरीन कार्य

Faridabad/Alive News: पुलिस उपायुक्त मुख्यालय के पद पर तैनात रही डीसीपी अंशु सिंगला का तबादला फरीदाबाद से कुरुक्षेत्र का पुलिस अधीक्षक के तौर पर हो गया है। फरीदाबाद पुलिस ने पुलिस आयुक्त कार्यालय के कांफ्रेंस हाल में रात डॉ अंशु सिंगला की विदाई पार्टी की। पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने अपने प्रेरणात्मक संदेश में डॉ अंशु सिंगला को कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक के तौर पर बेहतर कार्य करने के संदेश के साथ उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देकर विदाई दी।

आपको बता दें कि वह 2014 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। फरीदाबाद में वह जुलाई 2020 से डीसीपी हेडक्वार्टर के पद पर तैनात थी। इससे पहले भी वह वर्ष 2019 में 8 महीनो के लिए इस पद पर कार्यरत थी। इस प्रकार उन्होंने 2 वर्ष तक फरीदाबाद में डीसीपी मुख्यालय के तौर पर अपनी सेवाएं दी।

उन्होंने अपने कार्यकाल में कानून व्यवस्था को बहुत ही बेहतरीन ढंग से संभाला और कोरोना महामारी के समय इस महामारी की चपेट में आए पुलिसकर्मियों को योग के माध्यम से उन्हें इस बीमारी से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया। पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने अंशु सिंगला को उनके आगामी भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पुलिस अधिकारी के साथ साथ वह एक बहुत ही बेहतरीन इंसान भी हैं।

मंगलकामना के साथ डॉ अंशु सिंगला को विदाई दी गई। विदाई समारोह में डीसीपी सेंट्रल मुकेश मल्होत्रा, डीसीपी ट्रैफिक सुरेश हुडा, डीसीपी बल्लबगढ़ जयवीर राठी, एसीपी हेड क्वार्टर मुनिश सहगल सहित फरीदाबाद के सभी एसीपी एवं कानूनी एक्सपर्ट एडीए बाली सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी शामिल रहे सभी ने डीसीपी मैडम को आगामी कार्यभार की शुभकामनाएं दी।