December 4, 2021

अवैध शराब तस्करी मामले में एक को धरा

Faridabad/Alive News: पुलिस थाना एसजीएम नगर की टीम ने गाड़ी में अवैध शराब ले जाते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राजेश है जो फरीदाबाद के फतेहपुर चंदीला गांव का रहने वाला है। कल शाम पुलिस टीम गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी गाड़ी में अवैध शराब भरकर 22 फुट रोड पर आने वाला है।

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने नाका लगाकर गाड़ियों की चेकिंग करनी शुरू की। कुछ समय पश्चात एक सेंट्रो गाड़ी वहां आई तो आरोपी ने भागने की कोशिश की परंतु पुलिस ने उसे मौके से काबू कर लिया। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से अवैध शराब बरामद की गई। गिनती करने पर टोटल 546 पव्वे मिले। जिसमें 2 पेटी अंग्रेजी शराब ओसी ब्लू तथा बाकी देसी मस्ताना की थी। आरोपी से जब शराब का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया।

जिसके पश्चात आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाया गया और एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह आरओ वाटर सप्लाई का काम करता है और पैसों के लालच में आकर उसने अवैध शराब बेचने का काम शुरू कर दिया था। अवैध शराब सहित पुलिस ने गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया गया तथा आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Related articles

प्रेमी ने होटल के कमरे में लड़की का चाकू से काटा गला, लड़की को गंभीर हालत में सफदरजंग किया रेफर

Faridabad/Alive News : एनआइटी-5 स्थित ऑर्चिड होटल के एक कमरे में ठहरे युवक ने धारदार हथियार से अपनी साथी युवती का गला काटकर उसे घायल कर दिया। वारदात के बाद युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में बी.के अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की नाजुक हालत […]

सट्टा खाईबाड़ी करते एक को दबोचा

Palwal/Alive News : शहर थाना पुलिस ने सट्टा खाईबाड़ी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अनूप कुमार के अनुसार मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली थी कि एक युवक शेखपुरा मोहल्ले में सट्टा खाईबाड़ी कर रहा है। सूचना मिलते […]